निलंबित IPS जीपी सिंह बोले- पूर्व CM रमन सिंह और उनकी पत्नी को फंसाने का था दबाव


कोर्ट से बाहर आते समय निलंबित आईपीएस जीपी सिंह ने कहा सारा मामला राजनीति से प्रेरित है, जिसके बारे में मैं शुरू से कह रहा हूं।


देश गांव
छत्तीसगढ़ Published On :
gp singh in court

रायपुर। निलंबित आईपीएस जीपी सिंह को दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद शुक्रवार शाम जज लीना अग्रवाल की कोर्ट में पेश किया गया, जहां पुलिस की तरफ से कहा गया कि जीपी सिंह जांच में सहयोग नहीं कर हैं।

इसके साथ ही पुलिस की तरफ से पांच दिन की रिमांड मांगी गई। कोर्ट ने चार दिन यानी 18 जनवरी तक जीपी सिंह को पुलिस रिमांड में भेज दिया।

दूसरी तरफ, कोर्ट से बाहर आते समय निलंबित आईपीएस जीपी सिंह ने कहा सारा मामला राजनीति से प्रेरित है, जिसके बारे में मैं शुरू से कह रहा हूं।

उन्होंने आरोप लगाया कि

जब वो नागरिक आपूर्ति निगम की जांच कर रहे थे, तब इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह को फंसाने का दबाव बनाया गया।

पुलिस द्वारा जांच में सहयोग नहीं करने के सवाल पर जीपी सिंह ने कहा कि मेरे वकील ने खुद कहा है, रिमांड जितनी चाहिए ले लो। वहीं उनके वकील ने भी उन पर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित प्रकरण बताया। इससे पहले बुधवार को दो दिन की रिमांड पर भेजा गया था।

जीपी सिंह के वकील आशुताोष पांडे ने बताया कि

रिमांड पर कोई आपत्ति नहीं है। अदालत ने 18 तारीख दोपहर दो बजे तक उन्हें रिमांड पर भेजा है। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद जमानत आवेदन लगाया जाएगा।