दमोह उपचुनावः हाई ब्लड प्रेशर में भी कमलनाथ ने की जनसभा


— जनसभा के दौरान बिगड़ी तबियत
— हाई ब्लड प्रेशर के कारण हुई बेचैनी


देश गांव
दमोह Updated On :

दमोह। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ बुधवार को दमोह पहुंचे थे यहां  सभा के दौरान ही उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई जिसके बाद उनकी स्वास्थ्य जांच की गई। जांच करने वाले डॉक्टर प्रह्लाद पटेल ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने बेचैनी की शिकायत की थी। जिसके बाद उनका ब्लड प्रेशर जांचा गया।

डॉक्टर के मुताबिक ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था। जिसके बाद उन्हें कुछ दवाओं के साथ आराम की सलाह दी गई। इसके बाद कमलनाथ ने अपने निजी डॉक्टरों से भी इस बारे में चर्चा की और कुछ देर बाद वे हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हो गए।

उल्लेखनीय है कि दमोह उपचुनाव में दोनों ही पार्टियां अपनी पूरी ताकत लगाए हुए हैं। दोनों ही दलों को उम्मीद है कि वे इस उपचुनाव को जीत लेंगे और इसी बीच एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं।

कमलनाथ ने बांदकपुर में अपनी सभा के दौरान कमलनाथ ने कहा कि अमूमन उपचुनाव किसी विधायक या सांसद की मौत के कारण होते हैं लेकिन यहां किसी नेता की नहीं बल्कि प्रजातंत्र की मौत हुई है इसलिए उपचुनाव हो रहे हैं।

जनसंपर्क के दौरान कमलनाथ और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का आमना-सामना हो गया। यहां दोनों ने अभिवादन किया और आगे बढ़ गए।

 

 



Related