‘मेरी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं’ बयान पर श्वेता तिवारी पर एफआईआर दर्ज


धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज होने के बाद भोपाल पुलिस अब बयान दर्ज करने के लिए एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को नोटिस जारी करेगी।


देश गांव
भोपाल Published On :
shweta tiwari fir on bra size remark

भोपाल। धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में बिग बॉस फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में भादवि की धारा 295अ के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

एक दिन पहले ही एक वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आईं श्वेता ने मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं। पीर गेट (भोपाल) निवासी सोनू प्रजापति नामक शख्स ने श्वेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

श्‍वेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद भोपाल पुलिस अब बयान दर्ज करने के लिए एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को नोटिस जारी करेगी।

इसके पहले प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान पर ऐतराज जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर से 24 घंटे में रिपोर्ट देने के लिए कहा था।

श्वेता फैशन से जुड़ी वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं जिसकी शूटिंग भोपाल में होना है।

भोपाल के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस वेब सीरीज में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं।

मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगंगना सूर्यवंशी भी मौजूद थे। ये सभी वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे।

सीरीज में सौरभ ब्रा फिटर के किरदार में हैं। सौरभ इससे पहले महाभारत टीवी शो में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इवेंट के होस्ट साहिल ने उनसे पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कह दिया- सीरीज में ‘भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।



Related