मेदांता में भर्ती पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत में सुधार, अभी डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे


दो दिन पहले सर्दी-खांसी व बुखार की शिकायत के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की तबीयत अब पहले से बेहतर है।


देश गांव
भोपाल Published On :
kamal-nath-all-is-well

भोपाल। दो दिन पहले सर्दी-खांसी व बुखार की शिकायत के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की तबीयत अब पहले से बेहतर है।

कमलनाथ ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जारी की, जिसमें उन्होंने पूरी तरह स्वस्थ होने की बात कही। हालांकि अभी उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में अस्पताल में ही रहने की सलाह दी गई है।

पूर्व सीएम कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने उनके स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए बताया कि अब उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है। उन्हें अब बुखार भी नहीं है। उनके सभी जांच हो चुके हैं। रिपोर्ट नॉर्मल है।

सलूजा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि डॉक्टर्स ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है। उसी आधार पर उनके अस्पताल से डिस्चार्ज का निर्णय डॉक्टर्स लेंगे। कमलनाथ अस्पताल में अपने कक्ष से अपनी नियमित दिनचर्या के तहत सभी रूटीन कार्य भी कर रहे हैं। वे लोगों से चर्चा और मेल-मुलाकात भी कर रहे हैं।

बता दें कि कमलनाथ को दो दिन पहले गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक उनका बीपी अचानक बढ़ गया था। साथ ही कोरोना के कुछ लक्षण दिखे थे, जिसके बाद गुरुग्राम स्थित मेदांता में उन्हें भर्ती कराया गया।

पूर्व सीएम कई दिनों से दिल्ली में रह रहे थे। मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी कर रही है। दरअसल, कमलनाथ को हनीट्रैप मामले में एसआईटी ने नोटिस भी जारी किया है। उनसे दो जून को भोपाल में एसआईटी पूछताछ करने वाली थी, लेकिन भोपाल में न होने के कारण पूछताछ नहीं हो सकी।



Related