भाजपा विधायक ने की जूनियर डॉक्टर से मारपीट, हड़ताल पर गए डॉक्टर


डॉक्टर से मारपीट करने वाले विधायक ने मांगी माफी लेकिन एफआईआर पर अड़े डॉक्टर


देश गांव
भोपाल Updated On :

भोपाल। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में भाजपा विधायक ने जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट की। जिसके बाद डॉक्टर नाराज़ हैं और करीब 500 डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं।

हालांकि विधायक ने डॉक्टर से माफ़ी भी मांग ली है लेकिन विरोध में एकजुट हुए डॉक्टर विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग पर अड़े हुए हैं। इस मामले में कांग्रेस भी अब हमलावर है और भाजपा पर गुंडागर्दी का आरोप लगा रही है।

घटना एक नवंबर की है जब रात को कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी मेडिकल कॉलेज आए थे। वे अस्पताल में भर्ती अपनी भांजी को देखने मेडिकल गए थे। इस दौरान किसी बात पर ड्यूटी डॉक्टर हरिओम धाकड़ से उनका विवाद हो गया था।

धाकड़ ने बताया कि आते के साथ ही विधायक जी बदतमीजी करने लगे। डॉक्टर के मुताबिक जब उन्होंने इसका विरोध किया तो भाजपा विधायक और उनके साथ आए ड्राइवर और पीएस ने पकड़कर मारपीट की।

हरिओम धाकड़ का आरोप है कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई। लेकिन विधायक ने अपने रसूख का इस्तेमाल करते हुए सीसीटीवी फुटेज को डिलीट करवा दिया है।

मामले में मीडिया रिपोर्ट साझा करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया कि

बीजेपी के गुंडे विधायक का आतंक,
— शिवपुरी के कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर से की मारपीट;

शिवराज जी,
आपके विधायक अब निरंकुश गुंडे हैं ❓

“बीजेपी गुंडों की पार्टी है” pic.twitter.com/UBZrlfJ9AX

वहीं आरोपी विधायक का दावा है कि डॉ धाकड़ ने उन्हें गंवार और बदतमीज कहा था। इसी बात पर उनके ड्राइवर को गुस्सा आ गया और उसने डॉ को थप्पड़ लगा दिया।

डॉक्टर हरिओम धाकड़ ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली में पहुंचकर दर्ज कराई थी और डॉक्टर प्रोटेक्शन एक्ट केतहत कार्रवाई की मांग की थी। कार्रवाई न होने के बाद गुरुवार को सुबह से मेडिकल कॉलेज के लगभग 500 डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं। जिससे मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य व्यवस्था चरमरा गई मरीजों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

बवाल बढ़ता देख भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। वहां उन्होंने डॉक्टरों से माफी मांगते हुए कहा कि उनके साथियों से गलती हुई। हमें माफ करें। डॉक्टरों ने विधायक के माफीनामे को अस्वीकार कर दिया। ड्यूटी डॉक्टर विधायक पर एफआईआर दर्ज करने की बात पर अड़े हुए हैं।

 



Related