मुरैनाः ​​​​​​​डंपर व बोलेरो की भीषण टक्कर में पांच की मौत, एक ही घर से एकसाथ उठीं पांच अर्थियां


मुरैना के बित्तौली गांव में बुधवार की दोपहर 12 बजे एक घर से पांच लोगों की अर्थियां उठीं जिससे गांव में मातम पसर गया। एक ही परिवार के पांच लोगों की अर्थियां देख हर किसी की आंख में आंसू आ गए।


देश गांव
चम्बल Published On :
morena bolero dumper collision

मुरैना। नूराबाद क्षेत्र के तहत नेशनल हाइवे-44 पर मंगलवार की रात गिट्टी से भरे डंपर व ग्वालियर से आ रहे एक बोलेरो की आमने-सामने की भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

इसके बाद मुरैना के बित्तौली गांव में बुधवार की दोपहर 12 बजे एक घर से पांच लोगों की अर्थियां उठीं जिससे गांव में मातम पसर गया। एक ही परिवार के पांच लोगों की अर्थियां देख हर किसी की आंख में आंसू आ गए। अंतिम विदाई में हजारों की संख्या में ग्रामीण पहुंचे।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बोलेरो में सवार सभी लोग ग्वालियर से अपने गांव बित्तौली जा रहे थे। हादसा इतना जबरदस्त था कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने ग्वालियर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में तीन अन्य घायल हैं जिनका इलाज ग्वालियर के जय आरोग्य अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक बित्तौली गांव के कुछ लोग बोलेरो जीप से मंगलवार देर रात ग्वालियर से अपने गांव बित्तौली जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो नूराबाद के पास पहुंची तो सामने से गिट्टी से भरा डंपर आ गया। जब तक बोलेरो का ड्राइवर कुछ समझ पाता तब तक बोलेरो व डंपर में भिड़ंत हो गई।

घटना में 55 वर्षीय रामपत पुत्र मुरली, 45 वर्षीय देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह, 40 वर्षीय भारत पुत्र केदार सिंह, 42 वर्षीय केशव पुत्र आशाराम सिंह, 43 वर्षीय विद्याराम पुत्र रघुवर सिंह की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही नूराबाद पुलिस मौके पर पहुंची और चार अन्य घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा, लेकिन एक की ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

कल्याण सिंह (70), उनके बेटे भूपेंद्र सिंह (42) और रामजीलाल (45) गंभीर रूप से घायल हो गए। कल्याण सिंह के सिर और पैर में चोट लगी है। रामजीलाल के हाथ में फ्रैक्चर है। भूपेंद्र के सिर में भी गंभीर चोट लगी है।

पुलिस ने डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है जो गलत साइड से डंपर लेकर आ रहा था। हालांकि मौके से डंपर चालक भागने में कामयाब रहा है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।



Related