भिंड में दूध कारोबारी परिवार ने फांसी लगाई, बेटी की हालत गंभीर

देश गांव
चम्बल Updated On :
bhind family suicide

भोपाल/इंदौर। भिंड जिले के गोहद थाना इलाके के कटवा गुर्जर गांव में एक दूध कारोबारी परिवार ने फांसी लगा ली। पति, पत्नी और बेटे की मौत हो गई है जबकि बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

गांववालों ने देखा कि परिवार के घर से कोई आहट नहीं आ रही है तो दरवाजा तोड़कर देखा। धर्मेंद्र गुर्जर (32), उसकी पत्नी अमरेश (30) फंदे पर लटके थे जबकि बेटा प्रशांत (12) बेसुध पड़ा था जबकि बेटी मीनाक्षी (10) गंभीर हालत में सिसक रही थी। मीनाक्षी की सांसे चल रहीं थी, बाकी सभी की मौत हो चुकी थी।

गोहद एसडीओपी आरकेएस राठौर ने बताया  कि अभी तक घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है। बच्ची की जान बच गई है, इलाज के बाद सच सामने आ पाएगा।

वहीं,  ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. आलोक शर्मा ने बताया कि बच्ची खतरे से बाहर है, उसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है।

गोहद थाना प्रभारी राजेश सत्नाकर ने बताया कि गांव कटवा गुर्जर में दूध कारोबारी धर्मेंद्र पुत्र मान सिंह गुर्जर(32), पत्नी अमरेश(30) ने बेटे प्रशांत(12) और बेटी मीनाक्षी(10) का गला घोंटकर मारने की कोशिश की जिसमें मीनाक्षी बेहोश हो गई।

धार में तेंदुए ने बुजुर्ग व बच्ची पर हमला कर किया घायल, गांववालों ने घर में कैद किया – 

धार के नालछा ब्लॉक के ग्राम हैदरी में शनिवार सुबह घर के बाहर आंगन में सो रहे परिवार पर तेंदुए ने हमला कर दिया जिसमें एक बुजुर्ग और एक बच्ची घायल हो गए।

परिवार के लोगों ने दरवाजा लगाकर तेंदुए को कैद कर दिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। हमले में बुजुर्ग को जबड़े के पास चोट आई है।

ग्वालियर में थाने से भागा रेप का आरोपी –

ग्वालियर के यूनिविर्सटी थाने से किडनैपिंग और रेप का आरोपी फरार हो गया। आरोपी नाबालिग छात्रा को भगा ले गया था। पुलिस ने दोनों को शुक्रवार को औरंगाबाद से बरामद किया।

आरोपी धर्मवीर जाटव को पुलिस शुक्रवार शाम को यूनिवर्सिटी थाने में लेकर आई थी। यहां हथकड़ी लगाकर उसे एचसीएम रूम में बैठा दिया। हथकड़ी की चाबी एचसीएम के पास थी।

आरोपी को लॉकअप में नहीं डाला था। रात को एचसीएम की नींद लगी और आरोपी ने चाबी निकाल ली। हथकड़ी और ताला खोलकर फरार हो गया। घटना का बहुत बड़ा कारण थाना प्रभारी का संतरी को गैरहाजिर करना था।

आरोपियों पर निगरानी करने वाले संतरी संजय शुक्रवार को 10 मिनट देर से पहुंचा था। इस पर थाना प्रभारी ने उसे गैरहाजिर कर रजिस्टर्ड में उसकी गैरहाजिरी डाल दी। इस पर संतरी ड्यूटी न करते हुए चला गया।

खंडवा में आबकारी अधिकारी ने ग्रुप पर डाला पोर्न वीडियो –

ऑफिशियल वॉट्सऐप ग्रुप में पोर्न वीडियो शेयर करने वाले खंडवा के सहायक आबकारी अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। अपर आबकारी आयुक्त इंदौर ने ADEO आरपी अहिरवार को निलंबित करने के आदेश जारी किए।

अधिकारी की शिकायत पूरे स्टाफ ने मिलकर कलेक्टर और आबकारी आयुक्त से की थी। इंदौर संभाग के खंडवा जिले के आबकारी अफसरों के ग्रुप में ADEO ने अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया था और डिलीट भी नहीं किया। इस ग्रुप में महिला कर्मचारी भी जुड़ी हुई हैं।



Related