पार्टी से खिलाफत पर कांग्रेस सख्त, दो जिला पंचायत उम्मीदवारों को नोटिस जारी


वार्ड क्रमांक 17 से खड़ी कुसुम रामु एस्के और वार्ड 20 से खड़े राजेन्द्र राधेश्याम पाटीदार को नोटिस दिया गया है। पार्टी ने दोनों जिपं उम्मीदवारों को नोटिस जारी करते हुए तीन दिनों में संतोषप्रद उत्तर देने के लिए कहा है।


देश गांव
धार Published On :
congress dhar

धार। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस ने जिला व जनपद पंचायत के वार्डों में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों की अधिकृत सूची जारी कर दी है। इसके बावजूद कांग्रेस से जुड़े कई नेता उम्मीदवार बनकर जिला पंचायत चुनाव में अभी भी डटे हैं।

पार्टी अधिकृत प्रत्याशियों के सामने पार्टी के नेताओं के मैदान में खड़े होने से वोट बंटवारे का खतरा दिखने लगा है। पार्टी से खिलाफत करके अधिकृत के सामने खड़े होने वाले दो जिपं उम्मीदवारों को पीसीसी ने नोटिस जारी किए है।

इनमें वार्ड क्रमांक 17 से खड़ी कुसुम रामु एस्के और वार्ड 20 से खड़े राजेन्द्र राधेश्याम पाटीदार को नोटिस दिया गया है। पार्टी ने दोनों जिपं उम्मीदवारों को नोटिस जारी करते हुए तीन दिनों में संतोषप्रद उत्तर देने के लिए कहा है।

उनके निर्दलीय मैदान खड़े होने को अनुशासनहीनता बताते हुए पीसीसी ने पूछा है कि क्यों ना उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निष्किासित कर दिया जाए।

उल्लेखनीय है कि दोनों वार्ड कुक्षी विधानसभा के कुक्षी व निसरपुर क्षेत्र के हैं। प्रथम चरण में कुक्षी क्षेत्र में मतदान 25 जून को होने वाला है।

कांग्रेस ने वार्ड 20 से राजेन्द्र पुरुषोत्तम पाटीदार (राजू कॉटन) को अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है, वहीं वार्ड 17 से कुसुम जितेन्द्र बघेल को उम्मीदवार बनाया है।



Related