अवैध शराब कांड: बड़वानी के शराब व्यवसायी रिंकू भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित


अवैध शराब मामले में राजकोट से दो आरोपी पकड़ाए, इंदौर से फरार हुआ शराब व्यवसायी रिंकू भाटिया।


देश गांव
धार Updated On :
dhar liquor raid

धार। अवैध शराब मामले में पुलिस ने गुजरात के राजकोट से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इंदौर-बड़वानी के शराब व्यवसायी रिंकू भाटिया को भी अवैध शराब मामले में आरोपी बनाया गया है।

भाटिया की गिरफ्तारी के लिए धार पुलिस की एक टीम इंदौर पहुंची थी, लेकिन भाटिया को इसकी भनक लग गई और वह फरार हो गया। इधर भाटिया पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

गौरतलब है कि बीते सप्ताह बड़वानी से झाबुआ ले जाई जा रही अवैध शराब की खेप को पकड़ने के लिए गए एसडीएम कुक्षी नवजीवन विजय पवार व नायब तहसीलदार राजेश भिड़े पर अवैध शराब माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया था।

इस हमले के बाद से पुलिस-प्रशासन शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रहा है। मुख्य आरोपी सुखराम की तलाश जारी है और मंगलवार को पुलिस ने गुजरात के राजकोट से द्वारों को गिरफ्तार किया है।

हालांकि इनके नाम पुलिस ने फिलहाल नहीं बताए हैं। वहीं अब तक इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों की गिरफ्तार किया है।

भाटिया पर 10 हजार का इनाम –

इंदौर के बड़े शराब कारोबारी रिंकू भाटिया पर भी पुलिस अवैध शराब को लेकर कार्रवाई कर रही है। एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि बड़वानी से शराब देने के मामले में व्यवसायी भाटिया की गिरफ्तारी के लिए सोमवार को टीम इंदौर पहुंची थी, लेकिन वह पकड़ से दूर है। आरोपी भाटिया पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है।



Related