कई दिनों से हो रही थी अवैध शराब की बिक्री, सादलपुर पुलिस ने 200 पेटी सहित दो को पकड़ा


सादलपुर थाना क्षेत्र में कई दिनों से अवैध शराब की गतिविधियां लगातार बढ़ रही थी जिसको लेकर सादलपुर पुलिस ने छापेमारी की है और इसमें शामिल दो आरोपियों को पकड़ा है। हालांकि एक आरोपी इस दबिश के दौरान फरार होने में सफल रहा।


देश गांव
धार Published On :
sadalpur-police

धार/सादलपुर। सादलपुर थाना क्षेत्र में कई दिनों से अवैध शराब की गतिविधियां लगातार बढ़ रही थी जिसको लेकर सादलपुर पुलिस ने छापेमारी की है और इसमें शामिल दो आरोपियों को पकड़ा है। हालांकि एक आरोपी इस दबिश के दौरान फरार होने में सफल रहा।

जानकारी के मुताबिक, सादलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम खड़ी में आरोपी ने अपने घर मे बड़ी मात्रा में शराब जमा कर रखी है। इस सूचना पर पुलिस ने तत्काल दबिश देकर आरोपी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया और उसके घर से बड़ी मात्रा में शराब भी जब्त किया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी जीवन लोधा पिता जादूसिंह निवासी ग्राम खड़ी व गौतम पिता ईश्वर मानावत निवासी ब्रह्माकुंडी को गिरफ्तार किया है। वहीं मनीष पिता मुकेश राठौड़ निवासी धार मौके से फरार हो गया।

इनके द्वारा ग्राम खड़ी में जीवन लोधा के मकान में बड़ी मात्रा में अवैध शराब तस्करी के लिए जमा कर रखी हुई थी जिसे पिकअप वाहन व शिफ्ट कार में भरकर तस्करी के लिए ले जाते समय पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ा।

थाना प्रभारी विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया कि 11 लाख रुपये कीमत की 180 पेटी देशी, 60 पेटी मसाला व 14 पेटी गोवा व्हिस्की शराब सहित 5 लाख का वाहन क्रमांक एमपी14जी1833 जब्त किया है।

पुलिस आशंका जता रही है कि संभवतः यह फर्जी नंबर हो सकता है, इसलिए पुलिस इसकी जांच कर रही है। वहीं एक शिफ्ट कार एमपी11सीसी7433 कीमत 8 लाख रुपये के लगभग जब्त की है।

आरोपियों पर आईपीसी की धारा 34 (2) में अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुराने शराब तस्करी के केस व पूर्व के अन्य अपराधों में वह आरोपी है।



Related