इंदौर में 24 घंटे में मिले 1832 नए संक्रमित, सीएम शिवराज ने की संक्रमितों से बातचीत


राधा स्वामी सत्संग व्यास में भर्ती मरीज़ों से सीएम शिवराजसिंह चौहान ने वीडियो मीट से बातचीत की।


DeshGaon
इन्दौर Updated On :

इंदौर। जिले के स्वास्थ्य विभाग के द्वारा जारी की जा रही रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को जिले में 1832 नए संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही चौबीस घंटों के दौरान कुल आठ लोगों की मौत हुई है। शहर में अस्पतालों और होम आइसोलेशन में फिलहाल 11992 सक्रिय संक्रमित हैं।

लगातार बढ़ रही इस संख्या को देखते हुए  इंदौर में जनता कर्फ्यू को सात मई तक बढ़ा दिया गया है और इस दौरान पहले की ही तरह सभी पाबंदियां लागू रहेंगी।

शहर के खंडवा रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग व्यास के माँ अहिल्या कोविड केयर सेंटर में एसिम्प्टोमेटिक मरीजों का इलाज जारी है। शुक्रवार रात को यहां भर्ती मरीज़ों से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो मीट से बातचीत की ।

इसके पहले इंदौर से निकली तस्वीरों ने बहुत हद तक उन कोविड मरीजो को हौंसला दिया है जिनकी कोरोना से जंग जारी है। सीएम से बातचीत के पहले यहां लोगों ने संगीत की धुन पर अपने मेंटल लेवल को स्थिर रखने के लिये आत्मविश्वास बढ़ाने वाले गीतों पर डांस भी किया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर स्थित देश के दूसरे सबसे बड़े कोविड केयर सेंटर से लाइव बातचीत कर मरीजों का हौंसला बढ़ाया है। इतना ही नही उन्होंने डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ से भी सीधे संवाद कर सभी को प्रोत्साहित किया।

वहीं कई मरीजों ने मुख्यमंत्री से कहा कि वे यहां बेहतर महसूस कर रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि जल्दी ही वे कोरोना से मुक्त हो जाएंगे ।

 



Related