कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाने वाले थोक व्यापारियों को जेल, 6 दुकानें भी सील


प्रदेश के सबसे बड़े थोक किराना बाजार सियांगज में जिन दुकानों पर मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था उन दुकानों को सील किया गया। साथ ही इन दुकानों पर काम करने वाले लोगों और व्यापरियों सहित करीब 25 लोगों को गिरफ्तार अस्थायी जेल भेज दिया।


देश गांव
इन्दौर Published On :
indore-corona

इंदौर। कोरोना का हॉट स्पॉट बन चुके इंदौर शहर में गुरुवार को जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने सियागंज स्थित थोक दुकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

दरअसल, जिला प्रशासन को कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि प्रदेश के सबसे बड़े थोक किराना बाजार सियांगज में व्यापरियों द्वारा कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

साथ ही प्रशासन द्वारा दुकानें बंद करने के लिए दिए गए तय समय का पालन नहीं किया जा रहा है, जिसके कारण गुरुवार को स्वयं अपर कलेक्टर पवन जैन को मोर्चा संभालना पड़ा।

कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने सियागंज स्थित थोक दुकानों पर कार्रवाई की और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले व्यापारियों को जमकर फटकार लगाई।

इतना ही नहीं जिन दुकानों पर मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था उन दुकानों को सील भी किया गया।

प्रशासन ने गुरुवार को छह दुकानों को सील किया। इसके साथ ही इन दुकानों पर काम करने वाले लोगों और व्यापरियों सहित करीब 25 लोगों को गिरफ्तार अस्थायी जेल भेज दिया।

अपर कलेक्टर पवन जैन ने बताया कि

शिकायत मिलने पर प्रशासन ने थोक व्यापारियों को चेतावनी भी दी थी। इसके बावजूद कोविड नियमों की अनदेखी की जा रही थी जिसके कारण प्रशासन ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया।



Related