कांग्रेसी विधायक सक्रिय, अब संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने बनवाई तीस हज़ार मेडिकल किट


यह किट शुरुआती लक्षण वाले मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक है। 


देश गांव
इन्दौर Published On :

इंदौर। कोरोना संक्रमण के लगातार फैलाव को देखते हुए, राजनेता भी सतर्क हैं। वे अपनी-अपनी ओर से ज़रूरी मदद भेज रहे हैं। इस बीच इंदौर शहर में कांग्रेस काफी सक्रिय है। विधायक संजय शुक्ला तो पहले से ही शहर के अंदर सक्रिय हैं और कोरोना काल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। जीतू पटवारी भी लगातार काम कर रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने एक साल का वेतन तक कोरोना संक्रमितों की सहायता के लिए दे दिया था। तो वहीं अब देपालपुर क्षेत्र के विधायक विशाल पटेल भी कोरोना संक्रमण काल में लोगों सहायता के लिए आगे आए हैं।

अब विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल ने तीस हजार मेडिकल किट तैयार करवाए हैं। इन मेडिकल किट का वितरण कोरोना संक्रमण के शुरुआती लक्षण वाले मरीजों में किया जाएगा। इस किट के वितरण की शुरुआत आईएमए के पदाधिकारियों की उपस्थिति में किया गया ।
इस दौरान  शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी मौजूद रहे।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन इंदौर इकाई के अध्यक्ष डॉ सतीश जोशी और एसोसिएशन की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य डॉ निर्मल लखोटिया इस किट में शामिल की गई दवाइयों को देखा और वितरण के दौरान मरीजों को इन दवाओं की पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह किट शुरुआती लक्षण वाले मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक है।

विधायक शुक्ला और पटेल ने बताया कि बुधवार से यह किट विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 एवं देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रहने वाले संक्रमण से प्रभावित नागरिकों को बांटी किया जाएगी। इस किट के वितरण के लिए पहले से ही दोनों विधायकों के द्वारा अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में 5-5 केंद्र बनाए जा गए हैं।



Related