इंदौरः महिला उत्पीड़न व दुष्कर्म आरोपी के अवैध निर्माण को प्रशासन ने ढहाया


इंदौर में टीचर पत्नी से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्महाउस में अवैध निर्माण को जिला प्रशासन के दस्ते ने सोमवार की दोपहर को ढहा दिया।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
indore rape accused demolision

इंदौर। इंदौर में टीचर पत्नी से गैंगरेप के आरोपी बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्महाउस में अवैध निर्माण को जिला प्रशासन के दस्ते ने सोमवार की दोपहर को ढहा दिया।

इंदौर प्रशासन द्वारा शहर के अपराधियों और अवैध निर्माण के खिलाफ सख्त रवैया अपनाया जा रहा है, जिसके तहत सोमवार को सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी बिल्डर के अवैध फार्महाउस को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया।

प्रशासन ने इस फार्महाउस को ध्वस्त करने के लिए चार जेसीबी का उपयोग किया गया। यह पूरा फार्महाउस एक हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ था।

बिल्डर राजेश विश्वकर्मा के फार्महाउस पर पुलिस को पहले ही ऐशोआराम की हर चीज मौजूद मिली थी। कमरों में महंगे बेड, सोफे, अलमारियां और अन्य सामान रखा था।

farmhouse demolish

कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी मनीष सिंह के निर्देश पर एसडीएम रवीश श्रीवास्तव व तहसीलदार ब्रह्मस्वरूप श्रीवास्तव के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था।

कलेक्टर मनीष सिंह ने स्पष्ट किया है कि इंदौर में अपराधियों के खिलाफ प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा।

शिप्रा थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत के बाद राजेश विश्वकर्मा के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया था। युवती ने पुलिस को बताया था कि राजश और उसके साथियों ने इसी फार्महाउस में रखा था।

हालांकि, आरोपी राजेश विश्वकर्मा के वकील नीरज सोनी ने कहा कि महिला ने एक करोड़ रुपये की डिमांड की थी और नहीं देने पर गैंगरेप के आरोप में फंसाने की धमकी दी थी।