VIDEO: झाबुआ के टीआई दांगी को गब्बर बनना पड़ा भारी, एसपी ने नोटिस थमाया


झाबुआ के कल्याणपुरा थाना के पुलिस प्रभारी केएल दांगी को ‘शोले’ का ‘गब्बर’ बनना भारी पड़ रहा है। दांगी का वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने टीआई दांगी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
jhabua ti dangi

इंदौर। झाबुआ के कल्याणपुरा थाना के पुलिस प्रभारी केएल दांगी को ‘शोले’ का ‘गब्बर’ बनना भारी पड़ रहा है। दांगी का वीडियो वायरल होने के बाद अब मामले में कार्रवाई शुरू हो गई है।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने मामला प्रकाश में आने के बाद टीआई दांगी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में माइक पकड़े केएल दांगी बोल रहे हैं- ’50-50 कोस दूर जब बच्चा रोता है, तो मां कहती है कि बेटा चुप हो जा, नहीं तो केएल दांगी आ जाएगा।’

झाबुआ के कल्याणपुरा इलाके में हर साल 15 नवंबर को मथना बाबा का मेला लगता है, जिसमें काफी संख्या में लोग पहुंचते हैं।

इस दौरान वहां आतिशबाजी भी की जाती है। इस बार कोरोना संक्रमण की वजह से मेले के आयोजन पर रोक लगाई गई थी और इसके कारण ही टीआई केएल दांगी सुबह गश्त पर निकले।

इस दौरान माइक पकड़कर वे लोगों को फिल्म ‘शोले’ के डायलॉग के स्टाइल में समझाने लगे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान किसी ने टीआई दांगी के गब्बर वाले डायलॉग का किसी ने वीडियो बना लिया और वीडियो वायरल हो गया।

एसपी आशुतोष गुप्ता ने कहा कि

कानून व्यवस्था बनाए रखना पुलिस-प्रशासन का काम है। टीआई का एक कथित वीडियो वायरल हुआ है। चूंकि पुलिस अधिकारी को ऐसी भाषा का प्रयोग करना शोभा नहीं देता, इसलिए नोटिस देकर जवाब मांगा गया है। जवाब के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस मामले में जब टीआई दांगी से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि

वे मेले के लिए लोगों को समझाइश देने के लिए गए थे। अपने किसी साथी से वे बात कर रहे थे और माइक चालू रह गया था। आपसी बातचीत के दौरान ही ये डायलॉग बोला था, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। फिलहाल उन्हें एसपी ऑफिस से नोटिस की कॉपी नहीं मिली है। कॉपी मिलने के बाद वे अपना पक्ष साफ साफ रख देंगे।



Related