इंदौर में भाजपा ऑफिस पर नारेबाजी-प्रदर्शन के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने जताई नाराजगी

देश गांव
इन्दौर Updated On :
kailash vijayvargiya

इंदौर/भोपाल। भाजपा में टिकट नहीं मिलने से कई कार्यकर्ता और दावेदारों की नाराजगी लगातार सामने आ रही है। रविवार सुबह 10 बजे जब भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भाजपा ऑफिस में पत्रकार वार्ता करने पहुंचे तो यहां कई कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन और नारेबाजी की।

इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैं 1983 में चुनाव लड़ा तो पार्टी ने खुद टिकट दिया, इस बार 85 वार्डों के लिए 900 पार्षद उम्मीदवारों के आवेदन आए हैं। जिन्हें टिकट नहीं मिला है, उनमें से अधिकांश असंतुष्टों को मना लिया गया है। बाकी को भी मना लेंगे।

विधानसभा 5 के वार्ड 54 से उम्मीदवार महेश बंसवाल को टिकट मिलने के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता और रहवासियों ने भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन और नारेबाजी की।

वे यहां स्थानीय वार्डवासी को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग कर रहे थे। इसे देख भाजपा महासिचव कैलाश विजयवर्गीय ने नाराजगी जताई। कहा- नारेबाजी का ये तरीका ठीक नहीं।

कमलनाथ ने आवास पर बुलाई निकाय चुनावों के संभाग और जिला प्रभारियों की बैठक –

मध्यप्रदेश कांग्रेस प्रदेश समिति के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने आवास पर निकाय चुनावों के संभाग और जिला प्रभारियों की बैठक बुलाई है।

बैठक में निकाय चुनाव के प्रबंधन पर चर्चा की जा रही है। बैठक में पूर्व नेता प्रतिपक्ष एनपी प्रजापति, चंद्रप्रभाष शेखर, पीसी शर्मा, अशोक सिंह, जेपी धनोपिया आदि उपस्थित हैं।

ग्वालियर में ‘अग्निपथ’ के विरोध में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वाला गिरफ्तार –

ग्वालियर में ‘अग्निपथ’ के विरोध में तोड़फोड़ करने और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट व ऑडियो वायरल करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस की साइबर सेल सोशल मीडिया पर नजर रख रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि सोशल मीडिया ग्रुप पर चुनाव नहीं होने देने संबंधी कुछ मैसेज और कलेक्ट्रेट पर चल रही नामांकन प्रक्रिया को रोकने संबंधी ऑडियो मैसेज पोस्ट किया गया है।

एएसपी क्राइम ने क्राइम ब्रांच टीम को इस व्यक्ति की पहचान कर उसे पकड़ने के लिए लगाया। जिस मोबाइल नंबर से भड़काऊ मैसेज पोस्ट किए गए थे, उसका धारक ग्राम बागबई थाना भितरवार का रहने वाला है।

पुलिस को पता चला कि आरोपी थाना झांसी रोड नाका चंद्रबदनी पर रह रहा है। शनिवार देर रात पुलिस ने दबिश दी, तो आरोपी को पकड़ लिया गया। उसका मोबाइल व सिम जब्त कर ली है।

ग्वालियर में इंदौर की बच्ची से पोर्न वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ –

ग्वालियर के कोतवाली इलाके में एक दिन पहले इंदौर से आई 10 साल की बच्ची से ड्राइवर ने मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ की है। पीड़िता इंदौर के व्यवसायिक परिवार से ताल्लुक रखती है।

दो दिन पहले वह परिवार के साथ ग्वालियर के कोतवाली इलाके में आई थी। यहां उसकी नानी की तेरहवीं थी। जब कार्यक्रम के बाद वह छत पर लेटी थी। इसी दौरान बच्ची के परिवार का ही ड्राइवर छत पर आया।

बच्ची को मोबाइल पर पोर्न वीडियो दिखाकर हरकत करने लगा। बच्ची के विरोध करने पर धमका कर चला गया। बच्ची ने मामले में शनिवार को परिजन को बताया है। इसके बाद वह कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

भोपाल में ट्रक की टक्कर से स्कूटर सवार की मौत –

भोपाल के रचना नगर इलाके में रचना टावर के सामने स्कूटर सवार को ट्रक ने टक्कर मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना शनिवार शाम की है।

मृतक की पहचान राम नाम के रूप में हुई है। वह मूलत: बैतूल का रहने वाला था। भोपाल में प्राइवेट जॉब करता था। घटना के दौरान वह स्कूटर से भेल की तरफ जा रहा था, जबकि सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। पहिया उसके सिर पर से निकल गया, जिससे की मौके पर ही मौत हो गई।

शिवपुरी में वोटर्स को शराब बांटते जनपद सदस्य प्रत्याशी गिरफ्तार –

शिवपुरी जिले की पोहरी जनपद प्रत्याशी को वोटर्स को शराब बांटते गिरफ्तार किया गया है। वह वोटर्स को शराब बांटकर लुभाने की कोशिश कर रहा था। उसके पास से शराब भी जब्त की गई है।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव चल रहे हैं। इस दौरान प्रत्याशी वोटर्स को लुभाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार आकाश धाकड़ पोहरी जनपद के वार्ड क्रमांक 9 से जनपद पंचायत सदस्य प्रत्याशी है।

बैराड़ थाना पुलिस ने आकाश धाकड़ और उसके दो समर्थक छोटू और माखन को चुनाव में वोटर्स को रिझाने के लिए शराब बांटी। इस दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया।



Related