प्रदेश में कई जगहों पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एबीवीपी ने जताया विरोध


मध्यप्रदेश में बीते दिनों कई जगहों पर सार्वजनिक कार्यक्रमों में देश विरोधी नारों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा इंदौर डीआईजी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करते हुए गृहमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया।


देश गांव
इन्दौर Published On :
indore-abvp

इंदौर। मध्यप्रदेश में बीते दिनों कई जगहों पर सार्वजनिक कार्यक्रमों में देश विरोधी नारों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा इंदौर डीआईजी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करते हुए गृहमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा गया।

प्रदेश के उज्जैन और इंदौर सहित अन्य जिलों में पिछले दिनों हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में देश विरोधी नारे लगाने वाले असामाजिक तत्व पर कार्रवाई को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद लगातार पूरे प्रदेश में आवाज उठाता हुआ नजर आ रहा है।

इसी कड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा डीआईजी कार्यालय पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के नाम से ज्ञापन सौंपा गया और मांग की गई कि इन देश विरोधी लोगों पर सख्त कार्रवाई कर इन्हें चिन्हित किया जाए और इनकी संपत्ति का आकलन कर इनकी संपत्ति भी जब्त की जाए।

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि जो व्यक्ति देश में रहकर देश का विरोध करे, ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई करने की आवश्यकता है।

कार्यकर्ताओं द्वारा इन सभी बातों को लेकर नारेबाजी करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की गई और कहा कि केंद्र और राज्य सरकार को इन देश विरोधी ताकतों को लेकर कड़े कानून बनाने की आवश्यकता है।