वीडियोः मंत्री उषा ठाकुर ने की बंगाल में पार्टी अध्यक्ष नड्डा और विजयवर्गीय पर हुए हमले की निंदा


महू विधायक और प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है।
उधर कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में बताया है कि उन्हें इस तरह के हमले की जानकारी पहले से थी। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में केंद्रीय विभागों को ख़बर भी दे दी थी। विजयवर्गीय की गाड़ी पर हुए पथराव की घटना को उनकी कार में बैठे किसी व्यक्ति ने ख़ुद शूट किया।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
File photo


इंदौर। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव पर हुए हमले को लेकर मध्यप्रदेश के भाजपा नेताओं की लगातार प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। ये सभी नेता इस हमले की लगातार निंदा कर रहे हैं और बंगाल में लोकतंत्र की स्थिति चिंताजनक बता रहे हैं। इसी कड़ी में महू विधायक और प्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का भी बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

उधर कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में बताया है कि उन्हें इस तरह के हमले की जानकारी पहले से थी। जिसके बाद उन्होंने इस बारे में केंद्रीय विभागों को ख़बर भी दे दी थी। विजयवर्गीय की गाड़ी पर हुए पथराव की घटना को उनकी कार में बैठे किसी व्यक्ति ने ख़ुद शूट किया। इस दौरान कार पर दोनों ओर से बड़े-बड़े पत्थर फेंके जा रहे थे। इनमें से कुछ पत्थर कार के अंदर भी आ गए थे।

 

इस मामले को लेकर गुरुवार को इंदौर में जमकर विरोध प्रदर्शन देखा गया। इंदौर में विधायक रमेश मैंदोला के नेतृत्व में सभी 85 वार्ड़ों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी और ममता बनर्जी का पुतला जलाया। इस दौरान महू में भी प्रदर्शन देखने को मिले। महू तहसील कैलाश विजयवर्गीय का विधानसभा क्षेत्र है जहां से वे दो बार विधायक चुने गए हैं।

पहले से थी हमले की जानकारी…

कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को बंगाल में कहा कि उन्हें पहले से ही इस तरह के हमले का अंदेशा था। ऐसे में उन्होंने अपनी ओर से केंद्रीय गृह मंत्रालय को इस बारे में जानकारी ईमेल और ट्वीट के ज़रिए भेज दी थी। इसके अलावा गृह मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी से भी इस बारे में बात की थी और भाजपा नेताओं की चिंता के बारे में उन्हें बताया था। जिसके बाद डीजीपी ने ऐसी कोई घटना नहीं होने की बात कही थी। विजयवर्गीय ने कहा इसके बावजूद भी बंगाल में देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ ऐसा होना घोर निंदनीय है। विजयवर्गीय ने यह जानकारी एक अख़बार को दी है।

 

 

 



Related