जबलपुर जिला कोर्ट में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने शिवराज-भूपेंद्र व वीडी शर्मा पर किया मानहानि का केस


राज्यसभा सदस्‍य व कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने जबलपुर जिला कोर्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।


देश गांव
जबलपुर Published On :
vivek tankha files case

जबलपुर। राज्यसभा सदस्‍य व कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने जबलपुर जिला कोर्ट में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

विवेक तन्‍खा की तरफ से पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर ने मंगलवार को केस फ़ाइल किया है, जिस पर जिला कोर्ट में जल्द इस मामले में सुनवाई होगी।

ओबीसी आरक्षण को लेकर राज्यसभा सांसद विवेक तन्‍खा पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री भूपेंद्र सिंह द्वारा टिप्पणियां की गईं थीं, जिसके बाद विवेक तन्‍खा ने माफ़ी मांगने के लिए उन्हें तीन दिन की मोहलत दी थी।

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के राज्यसभा सदस्‍य विवेक तन्खा ने कहा था कि ओबीसी आरक्षण मामले में भाजपा को अनर्गल बयान महंगे पड़ेंगे और वे शीतकालीन अवकाश के बाद 10 करोड़ का मानहानि का केस दायर करेंगे।

उन्होंने बताया था कि इसके लिए डेढ़ लाख रुपये की कोर्ट फीस का चेक तैयार है। भाजपा नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों से उन्होंने खुद आहत होना बताया था।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और नगरीय आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह को प्रदेश के पूर्व महाधिवक्ता शशांक शेखर के जरिये 10 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा गया था जिसमें उन सभी से तीन दिन में माफी मांगने की बात कही गई थी।



Related