धारः बोलेरो-बाइक की टक्कर में चार की मौत, आक्रोशित भीड़ ने लगाया जाम

देश गांव
घर की बात Updated On :
road accident

भोपाल/इंदौर। धार के बाग थाना क्षेत्र के ग्राम डेहरी रोड पर मंगलवार को बोलेरो और बाइक की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई।

आक्रोशित भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है और सड़क जाम कर दिया। भीड़ ने घटनास्थल से शवों को हटाने देने से इंकार कर दिया है जिसके बाद वहां पर भारी संख्या में पुलिसबल की तैनाती की गई है।

ग्वालियरः दो कांवड़ियों सहित एक अन्य को टक्कर मारी – 

ग्वालियर में रामदास घाटी के पास सड़क किनारे खड़े दो कावड़ियों सहित एक युवक को तीन पहिया वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने तीन पहिया वाहन में तोड़फोड़ कर दी।

युवक ऋषभ श्रीवास्तव को सर और हाथ पैर में आई गंभीर चोट। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती। पुलिस ने वाहन सहित चालक को पकड़ा।

रीवाः पिकअप ने दो बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत – 

रीवा जिले के गुढ़ थाना अंतर्गत चौड़ियार मोड़ के समीप भीषण सड़क हादसा हुआ। रीवा की तरफ से आ रही पिकअप ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गुढ़ पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 के माध्यम से संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा पहुंचा दिया गया है! पुलिस ने टक्कर मारने वाली पिकअप की तलाश शुरू कर दी गई है।

सतनाः कार और बोलेरो में भीषण भिड़ंत, तीन की मौत – 

सतना के रामनगर थाना अंतर्गत बूढ़ा बाउर के पास खैरहनी मोड़ पर कार और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

विदिशाः दो संदिग्ध महिला-पुरुष हिरासत में, पास में मिले ईरान के दस्तावेज – 

विदिशा जिले में पुलिस ने दो संदिग्ध महिला-पुरुष को हिरासत में लिया है जिनके पास से ईरान के पासपोर्ट व दस्तावेज मिले हैं। वे दोनों ही न तो हिंदी जानते हैं और ना अंग्रेजी। उनकी भाषा अरबी जैसी लग रही है और इसके लिए ट्रांसलेटर की मदद ली जा रही है।

इस बारे में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि दोनों न हिंदी जानते हैं और न ही अंग्रेजी। ट्रांसलेटर की मदद ले रहे हैं। उनकी भाषा अरबी या रशियन जैसी लग रही है। उनके पास जो दस्तावेज और पासपोर्ट मिले हैं, वे ईरान के हैं।

मिश्रा ने आगे बताया कि वे दोनों तेहरान से दिल्ली होते हुए यहां आए हैं। उनके पास से अमेरिकन, ईरानी और भारतीय करेंसी भी मिली है। वे जिस टैक्सी से आए थे, उसके ड्राइवर का मोबाइल नंबर बंद आ रहा है। मामले में जांच की जा रही है।

मध्यप्रदेशः 24 घंटे में कोरोना के 164 नए केस मिले –

मध्यप्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 164 नए केस सामने आए हैं, जबकि 183 लोग ठीक वापस लौटे। 24 घंटे में 5405 सैंपल लिए गए थे।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया, वर्तमान में कोरोना का पॉजिटिविटी रेट 3.03% है, जबकि रिकवरी रेट 98.06% है। वर्तमान में 12 पुलिसकर्मी कोरोना से पीड़ित हैं। वर्तमान में 1493 केस एक्टिव हैं। प्रदेश में अब तक 12 करोड़ 44 लाख से ज्यादा का वैक्सीनेशन हो चुका है।

उज्जैनः रात 12 बजे 24 घंटे के लिए खुले भगवान नागचंद्रेश्वर मंदिर के पट –

महाकालेश्वर मंदिर के मुख्य शिखर के तीसरे खंड पर स्थित भगवान श्री नागचन्द्रेश्वर मंदिर के पट नागपंचमी के अवसर पर सोमवार मध्यरात्रि खुल गए। मंदिर के पट 24 घंटे तक खुले रहेंगे।

सबसे पहले महाकालेश्वर मंदिर स्थित श्री पंचायती महानिर्वाणी अखाड़े की ओर से त्रिकाल पूजन किया गया। इस दौरान प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे।

nagchandreshwar mandir

मंत्री मोहन यादव और कमल पटेल ने भी नागचंद्रेश्वर भगवान का अभिषेक किया। ये मंदिर साल में केवल एक बार नागपंचमी पर ही खुलता है। सिर्फ इसी दिन मंदिर की दुर्लभ प्रतिमा के दर्शन आम श्रद्धालुओं को होते हैं।

नागचंद्रेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए सोमवार देर शाम 7 बजे से ही श्रद्धालुओं की कतार लग गई थी। इस दौरान लाखों श्रद्धालुओं के पहुंचने का अनुमान है।

भारतीय पंचांग तिथि अनुसार श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी के दिन ही मंदिर के पट खुलने की परंपरा प्राचीनकाल से चली आ रही है।



Related