नागदा: कपड़ा व्यापारी का पिस्टल अड़ाकर अपहरण, मुठभेड़ के बाद पुलिस ने छुड़ाया

देश गांव
घर की बात Updated On :
nagda kidnapping accused

भोपाल/इंदौर। नागदा के कपड़ा कारोबारी दिलीप पोरवाल का शनिवार की सुबह नागदा व खाचरौद के तीन बदमाशों गुलफाम, समद व इमरान ने रेलवे कॉलोनी में मंदिर के बाहर से पिस्टल अड़ाकर अपहरण कर लिया।

अपहरण के बाद आरोपियों ने व्यापारी के परिजनों से दस लाख रुपये की फिरौती मांगी जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में कर दी।

परिजनों से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन ट्रेस कर उन्हें नागदा व खाचरौद के बीच स्थित ग्राम घुड़ावन में घेर लिया, जहां पुलिस व बदमाशों के बीच आमने-सामने की मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से गोलियां भी चलीं।

हालांकि, इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने व्यापारी को सकुशल छुड़वा लिया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं मुठभेड़ व भागदौड़ में दो बदमाशों के पैरों में गंभीर चोट आई है।

छिंदवाड़ा: पति-पत्नी ने बेटा-बेटी के साथ केरोसीन डालकर आग लगाई, दंपती की मौत – 

छिंदवाड़ा के बालाजी नगर इलाके में पति-पत्नी ने दो बच्चों के साथ मिट्‌टी का तेल डालकर आग लगा ली जिसमें दंपति की मौत हो गई जबकि बेटी की हालत गंभीर है और बेटा खतरे से बाहर है।

घटना शनिवार की सुबह 5 बजे की बताई जा रही है जिसमें कोऑपरेटिव बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी विनोद पाठक (72) ने पत्नी कंचन पाठक (60), बेटे प्रतीक पाठक और बेटी अपर्णा पाठक के साथ सामूहिक आत्महत्या का प्रयास किया।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पैसों से संबंधित दिक्कतों की बात सामने आ रही है, लेकिन पूरा मामला छानबीन के बाद ही साफ हो पाएगा।

भोपाल में मैनिट स्टूडेंट का शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला –

मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी यानी मैनिट के हॉस्टल नंबर 8 में रहने वाले इंजीनियरिंग छात्र उद्देश्य अहिरवार का शव शनिवार सुबह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के नजदीक पेड़ पर लटका मिला।

छात्र इंस्टीट्यूट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। मैनिट के सिक्योरिटी ऑफिसर की सूचना पर कमलानगर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इंदौरः चंदन नगर में केबल ऑपरेटर की चाकू मारकर हत्या –

इंदौर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बावजूद अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है और अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इसका ही परिणाम है कि शहर में लगातार दूसरे दिन हत्या की वारदात सामने आई है।

इंदौर के चंदन नगर में केबल ऑपरेटर फ़ारूख शेख़ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने एक आरोपी इमरान उर्फ़ इम्मु को पकड़ लिया है। गुरुवार को भी शहर में एक हत्या हुई थी जिसमें बाणगंगा क्षेत्र में जोमेटो के डिलीवरी बॉय सुनील वर्मा की हत्या कर दी गई थी।