रैगांव से भाजपा विधायक जुगुल किशोर बागरी का कोरोना से उबरने के बाद हृदयघात से निधन


कोरोना से ठीक होने के बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन के कारण हृदयाघात से उनका निधन हुआ। इसकी पुष्टि उनके बड़े बेटे पुष्पराज बागरी ने की।


देश गांव
रीवा Updated On :
jugul-kishor-bagri

सतना। सतना के रैगांव विधानसभा से भाजपा विधायक जुगुल किशोर बागरी का सोमवार को भोपाल के चिरायु अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया। कोरोना से ठीक होने के बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लिकेशन के कारण हृदयाघात से उनका निधन हुआ। इसकी पुष्टि उनके बड़े बेटे पुष्पराज बागरी ने की।

30 अप्रैल को सतना के बिरला अस्पताल से भोपाल के बंसल अस्पताल में एम्बुलेंस से ले जाया गया था और भर्ती कराया गया था। लेकिन, हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था। वे कोविड से रिकवर हो गए थे और पोस्ट कोविड काम्प्लिकेशन के कारण हृदयघात के कारण उनका निधन हो गया।

बता दें कि बीते दो माह पूर्व भी उनके बीमार होने पर एयर लिफ्ट कर भोपाल के बंसल हॉस्पिटल में उन्हें भर्ती कराया गया था जिसके बाद वे स्वस्थ होकर 15 दिन बाद वापस सतना लौट आए थे।

उनके निधन से जहां उनके समर्थकों से लेकर पार्टी नेताओं में शोक की लहर छा गई है वहीं विपक्षी पार्टी के पदाधिकारियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने विधायक बागरी के निधन पर शोक जताया है।

पूर्व में उड़ाई गई थी निधन की अफवाह – 

विधायक जुगल किशोर बागरी के निधन की अफवाह सतना में बीते सप्ताह उड़ाई गई थी जिसके बाद कलेक्टर ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने साइबर सेल को कार्रवाई करने निर्देशित किया था जिसके बाद कोठी निवासी मंटू सोनी को विधायक की निधन की अफवाह उड़ाने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।



Related