रीवा में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, तीन की मौत से नाराज लोगों ने लगाया जाम

देश गांव
रीवा Updated On :
truck-accident

भोपाल/इंदौर। रीवा में रहतरा बाइपास में भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

डंपर के बाइक को टक्कर मारने से ये हादसा हुआ। डंपर ड्राइवर भागने की कोशिश में था, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया। इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर चक्काजाम किया।

उज्जैन में जमीन सीमांकन के लिए आठ हजार की रिश्वत लेते पकड़ाया पटवारी –

उज्जैन में लोकायुक्त पुलिस ने घट्टिया तहसील के पटवारी अजीमुद्दीन कुरैशी को आठ हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथो गिरफ्तार किया है।

निपानिया निवासी पूरनलाल धनोतिया ने आरोपी पटवारी के खिलाफ शिकायत की थी उससे भाभी की जमीन के सीमांकन के लिए 10 हजार रुपये की रिश्वत मांगी है।

शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त ने ट्रैप लगाया और आरोपी पटवारी को रिश्वत के साथ रंगेहाथो गिरफ्तार कर लिया।

भिंड में टेंट हाउस के गोदाम में आग, एक करोड़ से ज्यादा का सामान जला –

भिंड के लहार कस्बे में गणेश टेंट हाउस के गोदाम में भीषण आग लग गई। घटना में एक करोड़ से ज्यादा का माल जलकर राख हो गया। घटना की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

गणेश टेंट हाउस लहार के बीच बाजार पोस्ट ऑफिस गली में है। लहार क्षेत्र के सबसे प्रतिष्ठित टेंट व्यापारी के गोदाम में आग लगने से दूसरे व्यापारी भी मौके पर पहुंचे।

आगजनी की घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दिए जाने पर दो घंटे बाद दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे।

क्रिकेटर नमन ओझा के पिता सवा करोड़ की धोखाधड़ी में गिरफ्तार –

बैतूल में बैंक ऑफ महाराष्ट्र की जौलखेड़ा शाखा में सवा करोड़ रुपये की धोखाधड़ी केस में शामिल तत्कालीन शाखा प्रबंधक को पुलिस ने मुलताई से गिरफ्तार कर लिया है।

शाखा प्रबंधक नौ साल से फरार थे। पुलिस ने तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि आरोपी बैंक मैनेजर विनय ओझा क्रिकेटर नमन ओझा के पिता हैं।

चार आरोपियों की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी थी। 2013 में आरोपियों ने अवैधानिक रूप से फर्जी नाम और फोटो के आधार पर किसान क्रेडिट कार्ड से 8 लाख रुपये निकाल लिए थे। ये कार्ड बुजुर्ग दशरथ नागले का था, जिनकी मृत्यु होने के बाद राशि निकाली गई थी।



Related