उज्जैन: तीन स्पा सेंटर पर संदिग्ध हालत में मिले भाजयुमो नेता सहित 12 युवक और 9 युवतियां


पुलिस ने स्पा सेंटरों से 12 लड़कों व नौ लड़कियों को गिरफ्तार किया है। तीन स्पा सेंटर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।


देश गांव
उज्जैन Published On :
ujjain spa center raid

उज्जैन। स्थानीय पुलिस बल ने शनिवार को अचानक ही शहर के सात स्पा सेंटरों पर पहुंच कर औचक निरीक्षण की कार्रवाई की जिसमें तीन स्पा सेंटर पर लड़के व लड़कियां संदिग्ध हालत में मिले तथा वहां से आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद की गई हैं।

पुलिस ने स्पा सेंटरों से 12 लड़कों व नौ लड़कियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसको आधार बनाकर पकड़े गए सभी युवक-युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस की इस अचानक हुई कार्रवाई से स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया। सीएसपी विनोद मीणा ने जानकारी दी कि पुलिस को लगातार इस बात की शिकायत मिल रही थी कि शहर के स्पा सेंटरों पर अनैतिक गतिविधियां संचालित की जा रही है।

इन शिकायतों के आधार पर शनिवार को पुलिस की सात टीमें बनाकर फ्रीगंज, देवास रोड, आजाद नगर, शहीद पार्क, नानाखेड़ा स्थित सात स्पा सेंटरों पर जांच की गई।

इस दौरान स्पा सेंटरों पर कुछ लड़के व लड़कियां संदिग्ध अवस्था में मिले थे। वहीं आरबी जोन के समीप स्थित ओसम, हार-फूल वाली गली के समीप स्थित रिलेक्स व आजाद नगर स्थित मून थाई स्पा सेंटर पर पुलिस को आपत्तिजनक चीजें मिली हैं।

इससे पुलिस को जानकारी मिली कि वहां पर देह व्यापार करवाया जा रहा था। पुलिस ने स्पा सेंटरों से 12 लड़कों व नौ लड़कियों को गिरफ्तार किया है। तीन स्पा सेंटर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

जानकारी के मुताबिक, स्पा सेंटर पर कार्रवाई को लेकर देर रात पुलिस ने आरोपियों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं क्योंकि इसमें भाजयुमो के एक नेता का नाम भी शामिल बताया जा रहा है। इसे लेकर कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने भाजपा युवा मोर्चा के नेता शुभम व एक प्रसिद्ध कुल्फी विक्रेता के लड़के नारंग को भी गिरफ्तार किया है।



Related