उज्जैन में हाउसिंग बोर्ड का बाबू 10 हजार की रिश्वत लेते रंगहाथो पकड़ाया

देश गांव
उज्जैन Published On :
ujjain hosuing board babu

भोपाल/इंदौर। उज्जैन हाउसिंग बोर्ड के बाबू बाल मुकुंद मालवीय को नामांतरण के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस की टीम ने शुक्रवार को रंगेहाथो धर दबोचा।

आरोपी बाबू बाल मुकुंद मालवीय पर आरोप है कि उन्होंने देवास के फरियादी से मकान के नामांतरण के लिए 20 हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी लेकिन 10 हजार में सौदा तय हुआ था।

पीड़ित ने इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को कर दी जिसके बाद ट्रैप बिछाकर शुक्रवार को उसे रंगेहाथो गिरफ्तार कर लिया गया और मामला दर्ज किया गया है।

विधायकों की खरीद-फरोख्त पर गृहमंत्री नरोत्तम बोले- कमलनाथ ने विधायकों को ट्रेनिंग नहीं दी –

एनडीए और अन्य समर्थक दलों की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज भोपाल आ रही हैं। भाजपा स्टेट हैंगर पर उनका स्वागत करेगी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि हमारी प्रत्याशी 100 प्रतिशत जीतने वाली हैं। यशवंत सिन्हा 100 प्रतिशत हारने वाले हैं। यह दोनों बातें स्पष्ट हैं।

इस बीच विधायकों की खरीद-फरोख्त के आरोपों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपने विधायकों को ट्रेनिंग नहीं दी। सब अलग-अलग भाव बता रहे हैं, उनको ट्रेनिंग देना चाहिए थी कि एक ही भाव बोलो।

उन्होंने आगे कहा कि जब यह सत्ता में थे, तब यह कहते थे कि हमारे विधायक खरीदे जा रहे हैं। अब विपक्ष में आ गए तो भी कहे जा रहे हैं। कमलनाथ ने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया है। राष्ट्रपति के उम्मीदवार सिन्हाजी से ही कहलवा दिया।

उज्जैनः युवती ने सहेली के मंगेतर पर चाकू से हमला किया, वारदात के बाद से फरार देवास की युवती –

सेंटपॉल स्कूल के पास गुरुवार रात सड़क पर उस समय हंगामा मच गया जब देवास निवासी युवती ने युवक के पेट में चाकू मार दिया। घायल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वारदात के बाद से आरोपी महिला फरार हो गई। मामले में चिमनगंज पुलिस जांच कर रही है। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हुई, लेकिन यह पता चला है कि पीड़ित युवक आरोपी युवती के परिजनों से उसकी शिकायत करता था।

संभवतः इसी से आक्रोशित होकर उसने हमला किया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर आरोपी युवती की तलाश शुरू कर दी है। उसके पकड़ाने पर सहीं कारण पता चल सकेगा।



Related