कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा राहुल गांधी और भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना


भारत जोड़ो यात्रा मप्र में सात दिनों से है और इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने बड़ी भीड़ जुटाई है, कांग्रेस के कई उम्रदराज़ नेता भी इस यात्रा में पैदल चले हैं।


देश गांव
राजनीति Published On :

भोपाल। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को मध्यप्रदेश में भरपूर जनसर्मथन मिल रहा है। इस यात्रा में हजारों की संख्या में लोग राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं। इस बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान सुर्ख़ियों में है और ऐसा इसलिए क्योंकि इस एक बयान के सहारे राहुल गांधी और यात्रा पर निशाना साधा जा रहा है। सबसे पहले यह काम गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया है।

कमलनाथ मंगलवार को इंदौर में थे। वे यहां विधायक संजय शुक्ला के घर पर हो रहे धार्मिक आयोजन में मिलने पहुंचे थे। उन्होंने यहां पंडित प्रदीप मिश्रा से बात की और बातों ही बातें में कह दिया कि पिछले सात दिनों में यात्रा के दौरान हम मर रहे हैं। इस एक लाइन ने भाजपा नेताओं को राहुल गांधी और कमलनाथ पर हमला करने का मौका दे दिया है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद रोजाना प्रेस से बात करने वाले  गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी पर तंज़ कसा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी की पीड़ा समझी जा सकती है। मैं तो राहुल जी से यही अनुरोध करूंगा कि वह अपने इस इवेंट में शारीरिक रूप से अस्वस्थ्य लोगो को जबरन शामिल नहीं करें। नहीं तो आपका इवेंट किसी को नुकसान पहुंचा देगा।

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी मैंने आपका वीडियो देखा, जिसमें आप राहुल गांधी की यात्रा को लेकर कह रहे हैं ,कि हम सात दिन से मर रहे हैं। मैंने यह भी आपके मुख से सुना कि कैसे उन्होंने अपनी शर्तो पर टंट्या मामा के यहां , बाबा महाकाल की पूजा सहित अन्य कार्यक्रम जुड़वाए। आपका बयान ही साबित करता है कि राहुल गांधी धर्म के नाम पर,जनजातीय के नाम पर किस तरह पाखंड करते हैं।

 



Related