‘सौगंध हमें इस गंगा जल की’ सिहोर में जिला पंचायत चुनाव से ठीक पहले का दिलचस्प वीडियो वायरल


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर के जिला पंचायत सदस्यों को प्रयागराज ले जाया गया और वहां नाव से गंगा नदी के बीच ले जाकर उनसे कसम दिलवाई गई


देश गांव
राजनीति Published On :

भोपाल। प्रदेश की 51 जिला पंचायत सीटों पर 40 में भाजपा ने जीत दर्ज की है और 10 पर कांग्रेस ने वहीं एक सीट गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के पास आई है। कुछ सीटों पर लॉटरी के माध्यम से फैसला हुआ।

ऐसे में भाजपा की जीत बड़ी रही लेकिन यह जीत आसान कतई नहीं रही। चुनावों में पार्टी ने मतदाताओं के अलावा अपने नेताओं को भी काफ़ी मनाना पड़ा और उन्हें पार्टी का साथ देने के लिए गंगा की सौगंध तक दिलानी पड़ी।

यह मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र सिहोर के नेताओं के साथ हुआ जिनका एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर के जिला पंचायत सदस्यों को प्रयागराज ले जाया गया और वहां नाव से गंगा नदी के बीच ले जाकर उनसे कसम दिलवाई गई। यहां वे हाथ में पानी लेकर कहते हैं जिसे भी मुख्यमंत्री चौहान समर्थन करेंगे सभी सदस्य उसी व्यक्ति को वोट देंगे।

उल्लेखनीय है कि सीहोर में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भाजपा के गोपाल सिंह इंजीनियर 5 मतों से जीते हैं। चुनाव के बाद भी जिला पंचायत सदस्यों का यह वीडियो लगातार चर्चाओं में बना हुआ है।

कांग्रेसी नेता इसे खूब साझा कर रहे हैं तो वहीं ट्विटर यूज़र भी लगातार इस पर टिप्पणी कर रहे हैं। लोगों के मुताबिक पार्टी को अपने सदस्यों पर भरोसा नहीं था इसीलिए यह ज़रुरत आ पड़ी कि उन्हें गंगा नदी के बीच में ले जाकर गंगा जल की शपथ दिलानी पड़ी।



Related