COVID-19: चेन्नई के लग्जरी होटल में एक साथ मिले 85 पॉजिटिव मरीज, मचा हड़कंप


चेन्नई के सबसे लग्जरी होटल आईटीसी ग्रैंड चोला में एकसाथ 85 लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में से कई होटल स्टाफ शामिल हैं।


Kumar Manish Kumar Manish
बड़ी बात Published On :
itc-grand-chola-hotel-covid-19-infected

चेन्नई। चेन्नई के सबसे लग्जरी होटल आईटीसी ग्रैंड चोला में एकसाथ 85 लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पॉजिटिव पाए गए लोगों में से कई होटल स्टाफ शामिल हैं।

15 दिसंबर को होटल का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया था जिसके बाद से अब तक 609 लोगों के टेस्ट में से 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से प्रशासन ने अब पूरे शहर के लग्जरी होटल्स में कोरोना टेस्ट कराने शुरू कर दिए हैं।

इस मामले पर राज्य के स्वास्थ्य सचिव जे राधाकृष्णन ने बताया कि 

15 दिसंबर को होटल का एक कर्मचारी संक्रमित पाया गया था जिसके बाद से अब तक 609 लोगों का टेस्ट किया जा चुका है। इनमें 85 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अब पूरे शहर के लग्जरी होटल्स में कोरोना टेस्ट कराए जा रहे हैं।

दूसरी तरफ, भारत में पिछले 24 घंटे के अंदर 17 हजार 617 नए केस मिले हैं। 20 हजार 67 लोग रिकवर हुए हैं और 203 की मौत हो गई। देश में अब तक 1 करोड़ 3 लाख 24 हजार से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

अच्छी बात ये है कि अब तक 99 लाख 25 हजार लोग रिकवर हो चुके हैं। वहीं, अब तक 1 लाख 49 हजार 458 लोगों की कोरोना की वजह से जान जा चुकी है।



Related