खंडवा से इंदौर जा रही बस नदी में गिरी, दो की मौत व 20 से ज्यादा यात्री गंभीर


हादसे के समय बस में 40 पैसेंजर सवार थे। घटनास्थल पर इमरजेंसी 108 की सात एंबुलेंस पहुंची थी जिनसे घायलों को धनगांव और सनावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


देश गांव
इन्दौर Updated On :
Indore Khandwa Bus Accident

इंदौर। खंडवा जिले में सनावद और धनगांव के बीच मंगलवार शाम स्टेट हाईवे-27 से खंडवा से इंदौर जा रही बस भूतिया नदी में गिर गई। इस बड़े बस हादसे में अब तक महिला टीचर समेत दो यात्रियों की मौत की जानकारी है जबकि 20 से ज्यादा यात्रियों को गंभीर चोट पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय बस में 40 पैसेंजर सवार थे। घटनास्थल पर इमरजेंसी 108 की सात एंबुलेंस पहुंची थी जिनसे घायलों को धनगांव और सनावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

खंडवा एसपी विवेक सिंह और कलेक्टर अनूप कुमार सिंह भी घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं। पहुंचे। एसपी के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने के बाद मदद के लिए पुलिस बल और रेस्क्यू टीम को तुरंत रवाना कर दिया गया।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, बस के नदी में गिरने की सूचना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किनारे से नदी में उतर कर यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की।

बस के नदी में गिरते ही चीख-पुकार मच गई। गनीमत रही की नदी में पानी कम था। इससे यात्रियों को संभलने का मौका मिल गया। यात्रियों ने बस का दरवाजा खोला और बाहर निकले। इसके बाद कुछ यात्री खिड़की के सहारे भी बाहर निकले।

स्थानीय रहवासियों व ग्रामीणों ने हादसे का शिकार हुए बस यात्रियों को रस्सी के सहारे बाहर निकलने में मदद की।

खंडवा के दौड़वा हायर सेकेंडरी स्कूल में पदस्थ अतिथि शिक्षक व बड़वाह (खरगोन) की रहने वाली राधा वर्मा की हादसे में मौत हो गई। उनके ही स्कूल के शिक्षक त्रिलोकचंद भी हादसे में घायल हुए हैं। दूसरे मृतक का नाम कैलाश निवासी रोशिया बताया जा रहा है।

बता दें कि दो महीने पहले भी खरगोन-इंदौर रूट पर बस नर्मदा में गिरी थी। तब 13 यात्री मारे गए थे। धार जिले के खलघाट में महाराष्ट्र रोडवेज की बस नर्मदा नदी में गिर गई थी।



Related