लॉकडाउन के उल्लंघन पर तमतमाई एडीएम, युवक को जड़ा थप्पड़


छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ मारा था तो वे हटा दिये गए अब शाजापुर में एडीएम ने भी ऐसा ही किया है…


देश गांव
वीडियो Published On :

इंदौर। छत्तीसगढ़ में रविवार को ही एक जिला कलेक्टर को एक युवक को सरेराह थप्पड़ मारने के कारण मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा हटा दिया गया। अब मध्यप्रदेश के शाजापुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां एडीएम मंजूषा राय द्वारा दुकानदार को थप्पड़ मारते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

दरअसल युवक लॉकडाउन का उल्लंघन कर दुकान खोल कर सामान बेच रहा था। जिसको एडीएम मंजूषा राय ने निरीक्षण के दौरान देखा तो युवक ने कह दिया कि यहीं उसका घर भी है। जब दुकान खोलकर देखी गई तो वहां उसका निवास होना सामने नहीं आया। जिस पर एडीएम को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे दुकानदार को थप्पड़ मार दिया।

एडीएम को गुस्सा होते देख उनके साथ मौजूद पुलिसकर्मी भी युवक पर डंडा लेकर दौड़ा। बीच सड़क पर एडीएम द्वारा दुकानदार को थप्पड़ मारने की यह घटना शनिवार की है लेकिन उस समय इसे अधिकारियों द्वारा दबा दिया गया था।

अब जब छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कलेक्टर का वीडियो जब लगातार चर्चाओं में बना हुआ है तो यह मामला भी उठ गया है। ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया पर महिला अधिकारी के द्वारा थप्पड़ मारने का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस तरह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से भी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की तरह अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग हो रही है।



Related