रेप की कोशिश करने के आरोप में बिल्डर-फाइनेंसर के खिलाफ अजाक थाने में मामला दर्ज

बालाजी फाइनेंस एवं बिल्डर्स के मालिक संजय बारोड़ के खिलाफ उसी के ऑफिस में काम करने वाली युवती ने धार के अजाक थाने में बलात्कार करने के कुत्सित प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

dhar ajak thana

धार। नगर के त्रिमूर्ति कॉलोनी क्षेत्र में स्थित निजी कंपनी बालाजी फाइनेंस एवं बिल्डर्स के मालिक संजय बारोड़ के खिलाफ उसी के ऑफिस में काम करने वाली युवती ने धार के अजाक थाने में बलात्कार करने के कुत्सित प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि वह गंधवानी के ग्राम बारिया की निवासी है और बालाजी फाइनेंस में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करती है। ऑफिस में एक और युवती भी कार्य करती है।

घटना दिनांक 20 जनवरी की है जब वह ऑफिस गई तो वहां वह अकेली थी क्योंकि उसकी साथी नहीं आई थी। वह दोपहर करीब एक बजे जब अपना कार्य कर रही थी, तब कंपनी का मालिक संजय बारोड़ शराब के नशे में आया।

उसने पीड़िता से कहा कि तुम नीचे होटल से खाने-पीने का सामान ले आओ। मैं खाना और कोल्ड ड्रिंक की बोतल लेकर ऑफिस आई तो बारोड़ ने शराब की बोतल निकाल ली और मुझे कामों में उलझाकर कोल्ड ड्रिंक में धोखे से शराब मिला दी।

मैंने जैसे ही कोल्ड ड्रिंक्स पी, टेस्ट अलग होने के बारे में कहा तो बारोड़ बोला कि ठंड में स्वाद बदल जाता है। कुछ देर बाद उसने मुझे सोफे पर गिरा दिया और मेरे साथ बलात्कार की कोशिश की।

जैसे-तैसे उससे छूटकर खुद को बाथरूम में बंद किया तो वह चिल्लाने लगा। थोड़ी देर बाद जब मैंने दरवाजा खोला तो मुझे पकड़ लिया औऱ मेरे साथ मारपीट करने लगा।

फिर जैसे-तैसे उसे धक्का देकर ऑफिस से भागकर अन्नपूर्णा कॉलोनी (धार) में अपनी बहन के घर पहुंची और उसे सारी घटना बताई। उसके साथ थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

First Published on: January 22, 2022 7:01 PM