दूर खड़ी महिला ने कहा- मुझे मामा से मिलना है और सीएम शिवराज ने सुन ली उसकी आवाज

ग्राम लुन्हेरा से आयी ममता निनामा को बुलाया और मुख्यमंत्री चौहान ने महिला के आने तक इंतज़ार किया और उसकी समस्या धैर्यपूर्वक सुनी।

cm-talks-to-mamta

धार। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आम जनता के लिए सदैव संवेदनशील दिखते हैं और इसकी बानगी गुरुवार को धार जिले में आयोजित कार्यक्रम में भी देखने को मिली।

दरअसल गुरुवार को धार जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम उपरांत मीडिया से चर्चा के दौरान उन्हें बीच में एक महिला की आवाज़ सुनाई दी कि मुझे मामा से मिलना है।

मुख्यमंत्री चौहान ने पहले तो मीडिया से चर्चा पूरी की और फिर कहा कि अभी कोई बहन मुझसे मिलना चाह रही थी, मैं उसके पास जाऊंगा।

ऐसा कहते हुए मुख्यमंत्री चौहान बैरिकेडिंग के पास जाकर महिला को तलाशने लगे, लेकिन भीड़ के कारण पुकार लगाने वाली महिला वहां पर नहीं मिली।

मुख्यमंत्री चौहान ने कलेक्टर धार आलोक सिंह को बुलाकर कहा कि वे उस बहन को बुलाकर लाएं, मैं उसकी बात सुनना चाहता हूं।

कलेक्टर सिंह ने प्रयास करके ग्राम लुन्हेरा से आयी ममता निनामा को बुलाया और मुख्यमंत्री चौहान ने महिला के आने तक इंतज़ार किया और उसकी समस्या धैर्यपूर्वक सुनी।

ममता निनामा ने बताया कि ग्राम की सहकारी समिति में सेल्समैन की भर्ती में उसने भी आवेदन किया था, लेकिन चयन किसी दूसरी पंचायत वाले का हो गया है।

इस पर सीएम चौहान ने ममता को ढांढ़स बंधाया और कलेक्टर धार से इस प्रकरण में जांच करते हुए विधि सम्मत कार्यवाही के निर्देश दिए।

सीएम से मुलाकात के बाद ममता ने संतोष जताते हुए कहा कि इतनी भीड़ में लग रहा था कि वे अपनी बात नहीं रख पाएंगी लेकिन सीएम शिवराज की सहृदयता से वे उनके समक्ष अपनी बात कह सकीं।

First Published on: March 18, 2021 2:57 PM