इंदौरः आदिवासी नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों में से एक के सरकारी जमीन पर बने घर पर चला बुलडोजर

शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू के काजी पलासिया स्थित मकान को बुलडोजर चलाकर तुड़वा दिया जो सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया गया था।

indore gangrape accused house bulldozed

इंदौर। इंदौर के समीपस्थ खुड़ैल थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ियाकीमा में 13 वर्षीय नाबालिग आदिवासी किशोरी के साथ अल्पसंख्यक समुदाय के तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी अल्पसंख्यक समुदाय के तीनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मुख्य आरोपी के सरकारी जमीन पर बने मकान पर बुलडोजर भी चलवा दिया गया है।

जानकाी के मुताबिक, पुलिस तीनों आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत कर उनकी रिमांड की मांग करेगी ताकि उनसे उनके अपराध को लेकर सारी जानकारी जुटाई जा सके और पीड़िता को इंसाफ दिलाया जा सके।

खुड़ैल थाना के टीआई अजय सिंह गुर्जर ने बताया कि बड़ियाकीमा में पीड़िता बच्ची के घर में मकान बनाने का काम चल रहा था। आरोपियों को सरिया (संटिंग) के लिए बुलाया गया था। छह जुलाई को बच्ची की मां खेत पर चली गई थी। आरोपी अरमान उर्फ अकरम उर्फ बट्टू निवासी काजी पलासिया, रईस खान एवं एक अन्य रईस खान ने बच्ची को बहाने से ऊपर बुलाया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता ने मां के वापस घर आने के बाद उसे अपने साथ हुई दुष्कर्म की घटना की पूरी बात बताई जिसके बाद गुरुवार को परिजनों के साथ पहुंची किशोरी व उसकी मां ने थाना में रिपोर्ट लिखवाई।

पीड़िता की शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्काल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। दूसरी तरफ, शुक्रवार को पुलिस-प्रशासन ने मुख्य आरोपी अरमान उर्फ बट्टू के काजी पलासिया स्थित मकान को बुलडोजर चलाकर तुड़वा दिया जो सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया गया था।

First Published on: July 7, 2023 10:20 AM