VIDEO: होटल में सगाई कार्यक्रम के दौरान कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज

कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन के सही तरीके से पालन नहीं होने के कारण होटल समदड़िया इन के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

hotel-samdariya-inn

जबलपुर। कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर जारी किए गए गाइडलाइन के सही तरीके से पालन नहीं होने के कारण होटल समदड़िया इन के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सात दिसंबर को जारी आदेश के सही तरह से पालन करवाने के लिए तहसीलदार स्वाति सूर्या के नेतृत्व में कई होटलों व बरातघरों में चल रहे विवाह व सगाई कार्यक्रमों को चेक किया गया।

इस चेकिंग के दौरान पाया गया कि होटल समदड़िया इन में चल रहे सगाई कार्यक्रम में शामिल किसी भी शख्स ने मास्क नहीं लगाया था और ना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ही हो रहा है।

होटल मैनेजर शांतनु बोस के द्वारा सगाई कार्यक्रम की सारी व्यवस्था की गई थी। होटल मैनेजर पर लापरवाहीपूर्वक कार्य करते हुए लोगों को मास्क लगवाने एवं सोशल डिस्टेसिंग का पालन नहीं कराने के आरोप में थाना ओमती में आईपीसी की धारा 188, धारा 54 (आपदा प्रबंधन अधिनियम) तथा धारा 3 (महामारी अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते फैलाव को देखते हुए थाना ओमती क्षेत्र के बरातघरों व होटल संचालकों की बैठक एएसपी अमित कुमार, सिटी एसपी आरडी भारद्वाज व ओमती थाना प्रभारी एसपीएस बघेल के साथ हुई थी।

इस बैठक में उपस्थित सभी बरातघरों व होटल संचालकों को जिला दंडाधिकारी जबलपुर के आदेश की प्रति देते हुए कार्यक्रम के दौरान कोरोना-19 की गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कहा गया था।

First Published on: December 8, 2020 9:58 PM