कलेक्‍शन एजेंट से नगदी व बाइक चुराने वाले चार आरोपियों को राजोद पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपियों ने धार और अमझेरा में बाइक चोरी की वारदातें भी कबूलीं, पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल और हजारों की नगदी की जब्त।

coolection agent loot dhar

धार। राजोद पुलिस ने पिछले दिनों हुई चोरियों की वारदातों में खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से तीन मोटरसाइकिल और हजारों रुपये की नगदी बरामद की है।

आरोपियों ने राजोद, अमझेरा और धार में बाइक चोरी की वारदातों के साथ एक कलेक्‍शन एजेंट से भी नगदी औीर मोटरसाइकिल को चुरा लिया था।

धार और अमझेरा से भी चुराई थी मोटरसाइकिल –

आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार के निर्देशन में सरदारपुर एसडीओपी आशुतोष पटेल को निर्देशित किया था।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की कलेक्‍शन एजेंट से नगदी और बाइक चुराने वाले आरोपी जंगल में बैठे हैं। राजोद पुलिस ने बल के साथ घेराबंदी कर गोविंद पिता वरदीचंद कटारा निवासी गंगातलई, सुनिल पिता रमेश कटारा निवासी गंगातलई, अर्जुन पिता राधेश्‍याम मावी निवासी सातसुई के साथ एक नाबालिग को गिरफ्तार किया।

सख्‍ती से पूछताछ में आरोपियों ने धार के पेट्रोल पंप से एक मोटरसाइकिल, दसई मेले से मोटरसाइकिल चोरी की बात कबूली। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर से चोरी की गई मोटरसाइकिल और 45 हजार रुपये नगदी जब्त की है।

उक्‍त कार्यवाही में थाना प्रभारी राजोद निरीक्षक रोहित कछावा, उप निरीक्षक रमेश चंद्र नायक, सहायक उप निरीक्षक नंद किशोर टण्‍डावी, प्रधान आरक्षक माधव सिंह वसुनिया, आरक्षक ईश्‍वर गरुडा, मोहित सेन, सैनिक प्रकाश बैरागी, सायबर सेल आरक्षक प्रशांत सिंह का सराहनीय योगदान रहा।

First Published on: June 1, 2023 1:32 PM