नीमचः भाजपा विधायक प्रताप लाल पर महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

मध्यप्रदेश के नीमच की रहने वाली एक महिला ने उदयपुर के गोगुंदा सीट से विधायक प्रताप लाल गमेती (52 वर्ष) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

pratap lal-gameti-rape-charge

नीमच। मध्यप्रदेश के नीमच की रहने वाली एक महिला ने उदयपुर के गोगुंदा सीट से विधायक प्रताप लाल गमेती (52 वर्ष) के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

महिला ने उदयपुर के आईजी सत्यवीर सिंह को लिखित शिकायत की थी, जिसके बाद सुखेर थाने में एफआईआर दर्ज की गई। विधायक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला होने की वजह से मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि विधायक प्रताप लाल ने शादी का झांसा देकर उसका तीन साल तक यौन शोषण किया।

महिला ने बताया कि करीब तीन साल पहले उदयपुर में एक कार्यक्रम के दौरान विधायक से उसकी मुलाकात हुई थी। इसके कुछ वक्त बाद मेलजोल बढ़ा और प्रताप लाल ने उसे शादी का वादा किया और उदयपुर और नीमच में कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

तीन साल बीत जाने के बाद अब विधायक शादी के वादे से मुकर रहे हैं। वहीं, इस घटना के बाद से ही विधायक प्रताप लाल का मोबाइल फोन बंद है। उनके करीबियों ने बताया कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों के सिलसिले में विधायक जयपुर गए हुए हैं।

उदयपुर एसपी राजीव पचार के मुताबिक, गुरुवार को महिला ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया। आरोप लगाने वाली महिला नीमच की रहने वाली है और विवाहित है। विधायक के खिलाफ केस होने की वजह से जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

First Published on: February 5, 2021 7:50 PM