रायपुर: सड़क हादसे में 6 महिलाओं की मौत, तीन महिलाओं व ड्राइवर की हालत गंभीर

हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई है।

raipur road accident

रायपुर। राजधानी रायपुर में बुधवार की सुबह अभनपुर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार जाइलो कार के डिवाइडर से टकराने के बाद हुए सड़क हादसे में छह महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन महिलाएं और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व राहत दल मौके पर पहुंचा और घायलों को आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भिलाई के सुभाष नगर निवासी नौ महिलाएं बुधवार सुबह राजिम के पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जाइलो कार से जा रही थीं। रायपुर में अभनपुर के केंद्री के पास उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरते हुए डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

हादसे की जानकारी राह से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को दी, जिसके बाद राहत कार्य शुरू हुआ। हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं एक महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई है।

मृतक महिलाओं के नाम अर्चना मोला, रीना चौधरी, रीना दास, सविता दास, सुचित्रा और काजल बताए गए हैं। हालांकि, अभी तक घायलों के नाम सामने नहीं आ सके हैं। अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं, प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल ने कार दुर्घटना में छह महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है और मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश सीएम बघेल ने अधिकारियों को दिए हैं।

First Published on: February 16, 2022 5:20 PM