बढ़ती महंगाई के विरोध में युवक कांग्रेस ने फूंका पीएम का पुतला, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

हटा नगर के तीनबत्ती चौराहे पर प्रधानमंत्री का फूंका पुतला, चंडी जी मंदिर से प्रारंभ हुई रैली नगर के विभिन्न चौराहों से होते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंची जहां सौंपा गया राज्यपाल के नाम ज्ञापन।

hata-congress-protest

हटा (दमोह)। हटा युवक कांग्रेस के द्वारा बढ़ती महंगाई के विरोध में शनिवार को राज्यपाल के नाम हटा एसडीएम को एक ज्ञापन सौंपा गया।

इससे पहले नगर के चंडीजी मंदिर परिसर में युवक कांग्रेस एवं हटा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कांग्रेस कार्यकर्ता एकत्रित हुए और देश में बढ़ती हुई महंगाई के विरोध में रैली निकाली।

यह रैली चंडी जी मंदिर से होते हुए नगर के राय चौराहा, बस स्टैंड मंदिर मस्जिद चौराहा से एसडीएम कार्यालय पहुंची, जहां एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम हटा एसडीएम को सौंपा गया।

इसके साथ ही तीनबत्ती चौराहे पर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन भी किया गया, जहां पुलिस व कार्यकर्ताओं में थोड़ी झड़प भी हुई।

कांग्रेस ने बताया कि राष्ट्रीय नेताओं की जासूसी, पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस के बढ़ते दामों एवं किसान विरोधी कानून के विरोध में रैली निकाल कर प्रदर्शन किया गया एवं ज्ञापन सौंपा है।

शहर की सड़कों की स्थिति और सफाई व्यवस्था को लेकर प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए अधिकारियों से अपनी कारों से उतर कर पैदल शहर की स्थिति देखने एवं सुधार करने की बात कही गई है।

इसके साथ ही युवक कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि अगर सड़कों को शीघ्र दुरुस्त नहीं किया जाता है तो जल्द ही उग्र आंदोलन भी किया जाएगा।

First Published on: July 25, 2021 7:16 PM