दलित परिवार की शादी में कट्टा लहराते व गाली-गलौज करते नजर आया बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का भाई

इस वीडियो को लगातार वायरल किया जा रहा है, पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम गठित की है हालांकि अब तक कोई कार्रवाई की खबर नहीं है।

brother of Bageshwar Dham Peethadhishwar Dhirendra Krishna Shastri arrested

भोपाल। छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के प्रमुख युवा संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर विवादों में हैं।

शास्त्री के भाई बताए जाने वाले शालिग्राम नाम के एक युवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है जिसमें वह एक दलित समाज की शादी में मुंह में सिगरेट दबाए गाली-गलौज करते हुए बंदूक लहराते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो के मुताबिक यह झगड़ा शादी में बज रहे संगीत को लेकर हुआ है। शालिग्राम शादी में बज रहे राई से नाराज था और चाहता था कि यहां बागेश्वर धाम की भक्ति में गाए हुए गाने ही बजाए जाएं।

 

 

हालांकि ग्रामीणों के मुताबिक शालिग्राम खुद नशे में धुत था और लगातार अभद्र गालियां दे रहा था। लोगों का आरोप है कि शालिग्राम गर्ग ने शादी में बेहद हंगामा किया और लोगों से मारपीट भी की। यह वीडियो 11 फरवरी का बताया जा रहा है।

 

हालांकि कुछ ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें कम ही उम्मीद है कि शालिग्राम गर्ग पर कार्रवाई हो क्योंकि मुख्यमंत्री से लेकर गृहमंत्री तक इन दिनों बागेश्वर धाम के चक्कर काट रहे हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा देश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी बागेश्वर धाम में हुए सामूहिक शादी समारोह में शामिल हुए थे।

वीडियो रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने एक टीम गठित की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम में शालिगराम गर्ग अक्सर नजर आता है। मामले पर बागेश्वर धाम की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

First Published on: February 20, 2023 9:38 AM