कोर्ट तक पहुंचा कोरोना संक्रमण, 12 कर्मचारी हुए संक्रमित व कई की रिपोर्ट आना बाकी

सोमवार दोपहर बाद से ही सिर्फ महत्वपूर्ण प्रकरणों की ही प्रक्रिया सहित सुनवाई हो पाएगी तथा अन्य मामलों की सुनवाई पर अभी रोक रहेगी।

dhar court

धार। कोरोना संक्रमण का खतरा धार जिला कोर्ट तक भी पहुंच गया है और कोर्ट की अलग-अलग शाखा में पदस्थ कई कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं तथा कई कर्मचारियों की रिपोर्ट आना बाकी है।

ऐसे में सोमवार दोपहर को हुई जिला कोर्ट की बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 31 जनवरी तक सिर्फ महत्वपूर्ण मामलों की ही प्रक्रिया सहित सुनवाई हो पाएगी।

कोर्ट के इस निर्णय के बारे में जानकारी देते हुए जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष व पार्षद कमल दुबे ने बताया कि

कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए कोर्ट परिसर में जरुरत से ज्यादा भीड़ नहीं हो इसका ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही मास्क लगाने व दो गज की दूरी जैसे कोरोना के प्रोटोकॉल का भी सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।

इसी कड़ी में निर्णय लिया गया कि सोमवार दोपहर बाद से ही सिर्फ महत्वपूर्ण प्रकरणों की ही प्रक्रिया सहित सुनवाई हो पाएगी तथा अन्य मामलों की सुनवाई पर अभी रोक रहेगी।

स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार अभी तक कोर्ट में पदस्थ 12 कर्मचारियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि कोरोना के सामान्य लक्षण होने के चलते सभी होम आइसोलेशन के तहत ही घर पर अपना उपचार ले रहे हैं।

First Published on: January 18, 2022 1:57 PM