गणपति घाट पर वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, दो लोगों की मौके पर ही मौत

गणपति घाट में शनिवार की सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जल गए और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ganpati ghat accident

धार। जिले से गुजर रहे एबी रोड पर स्थित सबसे बड़े ब्लैक स्पॉट गणपति घाट में शनिवार की सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोग जिंदा जल गए और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक बस भी आग की चपेट में आ गई थी, जिसे क्रेन की मदद से वक्त रहते हटा लिया गया।

गणपति घाट फोरलेन पर एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर डिवाइडर से दूसरी तरफ आ गया और दूसरी लेन से आ रहे दो ट्रकों से टकरा गया जिससे तीनों में आग लग गई। आसपास के लोगों ने फंसे लोगों को बचाने की कोशिश की और धामनोद पुलिस ने दमकल के साथ मौके पर पहुंचकर आग बुझाई।

जिस ट्रॉले आरजे-42 जीए-1903 से हादसा हुआ, उसमें 3 लोग सवार थे। उसका ड्राइवर और परिचालक बुरी तरह जल गए। आग बुझाने के बाद दोनों को बाहर निकाला गया। दोनों के शव को अस्पताल पहुंचाया गया है। दोनों मृतक राजस्थान के निवासी हैं, हादसे के बाद वाहन के मालिक को सूचना दी गई है।

पुलिस शवों की पहचान को लेकर प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि ट्रॉले के डिवाइडर पर चढ़ते ही एक शख्स उससे कूद गया था। आग बुझाने के लिए मांडू, महेश्वर, धरमपुरी और धामनोद से दमकल बुलानी पड़ी।

ट्रॉले में सवार जिंदा बचे युवक लक्ष्मी नंदावत ने बताया कि

ब्रेक फेल हो गया था। स्टेयरिंग इधर-उधर करने में गाड़ी डिवाइडर पार कर गई। उधर से 2 गाड़ियां आ रही थीं। गाड़ी संभल नहीं पाई, इसलिए दोनों में भिड़ंत हो गई। गाड़ी में आग लग गई। दोनों अंदर ही रह गए। मैं बीच में बैठा था, लेकिन मैं बाहर निकल आया। ड्राइवर का पैर फंस गया था और क्लीनर का सिर फंस गया था। मैंने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन मैं उन्हें बचा नहीं सका।

First Published on: March 11, 2023 10:26 AM