अलीराजपुर के रास्ते गुजरात ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप पकड़ी, एसडीएम व तहसीलदार पर हमला

अवैध शराब तस्करों को पकड़ने गई एसडीएम कुक्षी की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया और एसडीएम कुक्षी के साथ भी झूमाझटकी की गई। साथ ही नायब तहसीलदार डही के साथ मारपीट की सूचना है।

dhar liquor raid

धार/कुक्षी। जिले के कुक्षी में लगातार अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है और यहां से अवैध तरीके से शराब का परिवहन किया जा रहा है। इन पर नकेल कसने के लिए प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

इसी दौरान अवैध शराब तस्करों को पकड़ने गई एसडीएम कुक्षी की टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया और एसडीएम कुक्षी के साथ भी झूमाझटकी की गई। साथ ही नायब तहसीलदार डही के साथ मारपीट की सूचना है।

यह घटना कुक्षी थाना के ग्राम ढोल्या व आली के बीच हुई है। अधिकारियों ने शराब से भरे ट्रक भी मौके से पकड़े हैं। हादसे के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जिले के कुक्षी थाना अंतर्गत ग्राम ढोल्या व आली के बीच अवैध शराब से भरे ट्रक का परिवहन करते पकड़ा है। ट्रकों की संख्या अधिक बताई जा रही है जिसमें करोड़ों की शराब होने का अंदेशा है।

अवैध शराब परिवहन की सूचना पर कुक्षी एसडीएम नवजीवन विजय पवार कार्रवाई के लिए पहुंचे थे। उनके साथ डही नायब तहसीलदार राजेश भिड़े भी थे। जब अधिकारी शराब पकड़ने पहुंचे तो शराब तस्करों ने टीम पर हमला कर दिया।

एसडीएम पवार के साथ भी मारपीट की सूचना है। इस कारण एसडीएम पवार को मामूली चोट आई है। साथ डही नायब तहसीलदार भिड़े के साथ भी मारपीट की गई। शराब तस्कर यहीं नहीं रुके उन्होंने सरकारी गाड़ियां भी फोड़ दी। सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची।

गुजरात जा रही थी शराब –

एसडीएम पवार की टीम ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब का बड़ा जखीरा पकड़ा जिसे अलीराजपुर के रास्ते गुजरात ले जाना बताया जा रहा था। शराब की मात्रा और कीमत काफी ज्यादा है।

शायद इसी कारण शराब तस्करों ने एसडीएम की टीम पर ही हमला कर दिया और साथ ही साथ मारपीट व वाहनों में तोड़फोड़ की गई। गौरतलब है कि गुजरात में अवैध शराब खपाने का सुपर कॉरिडोर धार जिले को माना जाता है।

धार जिले के रास्तों से ही शराब गुजरात में पहुंचती है। इनमें शराब के व्यवसाय के बड़े रसूखदार लोग भी जुड़े हुए हैं।

अन्य जिले की थी शराब –

इस मामले में आबकारी आयुक्त यशवंत धनोरे से बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह शराब अन्य जिले की थी जो धार जिले से होती हुई अलीराजपुर जा रही थी।

First Published on: September 13, 2022 1:59 PM