तोरनोदः स्टियरिंग फेल होने से घर में घुसी पिकअप, ड्राइवर की मौके पर ही मौत व तीन घायल

बताया जा रहा है कि स्टियरिंग फेल होने के बाद पिकअप अनियंत्रित हो गई और मवेशियों को टक्कर मारते हुए घर में जा घुसी। पिकअप में महिलाएं भी सवार थीं।

dhar pickup accident

– घटना के बाद ग्रामीणों ने स्टेट हाइवे पर लगाया जाम, वाहनों की लगी लंबी कतार।

धार। धार जिले के ग्राम तोरनोद में सड़क हादसे के बाद पिकअप एक घर में जा घुसी। हादसे के कारण पिकअप का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया जिससे ड्राइवर कैबिन में ही फंस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि स्टियरिंग फेल होने के बाद पिकअप अनियंत्रित हो गई और मवेशियों को टक्कर मारते हुए घर में जा घुसी। पिकअप में महिलाएं भी सवार थीं।

जानकारी के मुताबिक, पिकअप वाहन क्रमांक एमपी-43-जी-2168 स्टेट हाइवे पर मौजूद ग्राम तोरनोद स्थित घर में जा घुसा। बताया जा रहा है कि स्टियरिंग फेल होने के बाद पिकअप मवेशियों को टक्कर मारते हुए घर में जा घुसी।

इस कारण ड्राइवर पिकअप के अंदर ही फंस गया जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर का नाम पता नहीं चल पाया है। इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया।

करीब आधे घंटे तक जाम लगा रहा, जिसके कारण वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। हंगामे की खबर मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश दी गई, लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए। काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सीएसपी देवेंद्र धुर्वे, टीआई आनंद तिवारी मौके पर पहुंचे व सड़क जाम खुलवाकर ग्रमीणों को समझाइश दी।

उन्होंने मौके पर मृतक मवेशियों के पोस्टमार्टम व किन-किन लोगों का नुकसान हुआ उसकी जानकारी ली। साथ ही दुर्घटना वाले रोड पर स्पीड ब्रेकर बनाने के लिए सीएसपी धुर्वे ने एसडीएम व पीडब्ल्यूडी से चर्चा कर समाधान करने के लिए कहा।

First Published on: August 11, 2022 8:10 PM