40 घंटे बाद मिला शव, छोटी कसरावद नर्मदा पुल के नीचे गिरा था युवक

नर्मदा नदी में युवक के शव की तलाश की जा रही थी। शनिवार को दोपहर एक बजे युवक का शव नर्मदा नदी में मिला जिसे गोताखोर द्वारा शव को निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

dhar-recovered-body

धार। कुक्षी-निसरपुर गणपुर चौकड़ी के पास 11 मार्च गुरुवार को छोटी कसरावद नर्मदा नदी के पुल पर बाइक संख्या एमपी46एमएस8444 से भीमा सकाराम जगन आवासिया निवासी ग्राम भामटा जिला बड़वानी अपने गांव जा रहा था।

अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई जिसके कारण अज्ञात वाहन से टकराने की वजह से बाइक पर पीछे बैठा युवक नर्मदा पुल के नीचे गिर गया। उसकी लगातार तीन दिन तक तलाश की गई और 40 घंटे के बाद शनिवार को युवक का शव नर्मदा नदी में मिला।

मिली जानकारी के अनुसार, भीमा (27 वर्ष) पिता रमेश आवासिया जाति भिलाला का नर्मदा नदी में शव मिलने के बाद निसरपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल भी हुए थे, जिनका बड़वानी में उपचार किया जा रहा है।

निसरपुर चौकी प्रभारी नरपत जमरा ने बताया कि घटना के बाद से ही नर्मदा नदी में युवक के शव की तलाश की जा रही थी। शनिवार को दोपहर एक बजे युवक का शव नर्मदा नदी में मिला जिसे गोताखोर द्वारा शव को निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

First Published on: March 13, 2021 7:25 PM