इंदौर में छेड़छाड़ का विरोध करते हुए ABVP के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने थाना घेरा

छात्रों ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने डंडे से पीटा और जूते भी सुंघाए।

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में देर रात एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। एक प्राइवेट कॉलेज में एक छात्रा से हुई छेड़छाड़ के मामले में इन कार्यकर्ताओं ने यह प्रदर्शन किया और कथित तौर पर पुलिस द्वारा मारपीट का भी आरोप लगाया। बुधवार देर रात सैकड़ों की संख्या में इन कार्यकर्ताओं ने बाणगंगा थाना घेर लिया।

प्रदर्शन कर रहे एबीवीपी कार्यकर्ताओं के मुताबिक छेड़छाड़ की घटना प्राइवेट कॉलेज में बुधवार सुबह हुई। जब एबीवीपी के नगर मंत्री सार्थक जैन, साथी कार्यकर्ता चातक वाजपेई और कुशल यादव रिपोर्ट करने थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने कोई सुनवाई नहीं की। वहीं आरोपी छात्र अपने वकील को लेकर थाने में पहुंच गया और पुलिस वाले उसी के पक्ष में बात करने लगे। आरोप है कि जब शिकायत करने गए इन छात्रों ने इस बात का विरोध किया तो आरोपी छात्र की तरफ से कुछ पुलिसकर्मियों ने एबीवीपी के सार्थक, चातक और कुशल के साथ मारपीट की। छात्रों ने आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मियों ने डंडे से पीटा और जूते भी सुंघाए।

थाने में हुए इस घटनाक्रम के बाद 200 से ज्यादा एबीवीपी कार्यकर्ता बाणगंगा थाने पहुंचे और आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई और हटाने की मांग पर अड़ गए। नतीजतन वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचना पड़ा। हंगामा कर रहे छात्रों की शिकायत पर देर रात एसआई महेश चौहान को निलंबित कर दिया गया। कमल जरिया, अभिषेक जायसवाल सहित चार पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया है। इस मामले में पुलिस ने आगे जांच करने की बात कही है।

First Published on: January 18, 2024 11:10 AM