इंदौरः युवती का आरोप- पांच ने गैंगरेप के बाद बोरे में बंदकर रेलवे ट्रैक पर फेंका

इंदौर शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में मंगलवार की रात छात्रा के अपहरण के बाद गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में युवती ने पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

indore-gangrape-spot

इंदौर। शहर के परदेशीपुरा क्षेत्र में मंगलवार की रात छात्रा के अपहरण के बाद गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में युवती ने पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

युवती का आरोप है कि आरोपियों ने उसे चाकू मारने की भी कोशिश की और बोरे में भरकर रेलवे ट्रैक पर ही फेंक कर चले गए। परदेशीपुरा पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसे अपहरण कर रेलवे ट्रैक पर ले जाया गया और फिर पांच आरोपियों ने रेप कर उसे बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर ही फेंक दिया और चले गए।

पुलिस को रात करीब साढ़े आठ बजे सूचना मिली थी कि बाणगंगा रेलवे ट्रैक पर एक युवती घायल अवस्था में पड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया।

एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि

घायल युवती से पूछताछ में पता चला की परदेशीपुरा क्षेत्र से उसे दो लोगों ने अगवा किया था और उसे बाणगंगा रेलवे ट्रैक पर ले गए थे, जहां पहले से मौजूद कुछ और युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे चाकू मारकर बोरे में बंद कर उसे रेलवे ट्रैक पर छोड़ गए। पीड़िता ने एक आरोपी अक्षय की पहचान करते हुए पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने अक्षय को हिरासत में ले लिया।

First Published on: January 20, 2021 2:44 PM