इंदौर में एक और ड्रग्स सप्लायर गिरफ़्तार, गोवा और नाईजीरिया से शहर की पार्टियों तक लाता था ड्रग्स

-- मौर्या गार्डन में एक मॉडल के साथ रहता था -- नशे का आदी था और नशे में ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया

इंदौर। शहर की क्राइम ब्रांच ने एक इवेंट मैनेजर को पकड़ा है। समीर अहमद को सेम के रूप में जाना जाता है जो पार्टियों में ड्रग्स और शराब के इंतज़ाम करता था। पुलिस को उसके पास से 17 ग्राम एमडीएमए यानी मिथाइलीन डाइआक्सी मेथेमफेटामाइन मिली है।

समीर शहर के मौर्या गार्डन इलाके में एक महिला मॉडल के साथ रहता है। महिला क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल्स में काम करती है। गुरुवार रात दोनों ने ड्रग्स ली और इसी नशे में मॉडल ने अपने परिवार वालों को फोन कर रहा कि उसका अपहरण हो गया है।

इसके बाद पलासिया, तिलकनगर और कनाड़िया थानों की पुलिस मॉडल को खोजती रही लेकिन अगले दिन दोनों अपने ही फ्लेट में मिल गए। दोनों नशे में थे। समीर को पूछताछ के लिए पुलिस थाने ले गई जहां उसने अपनी पूरी कहानी खुद ही खोल दी।

पुलिस के मुताबिक सेम शनिवार-रविवार को होटल और पबों में पार्टियां करवाता है। इन पार्टियों में जमकर शराब और ड्रग्स परोसी जाती है।  कनाड़िया थाना पुलिस  अब उसे रिमांड में लेकर ड्रग्स के सप्लायरों की जानकारी ले रही है।

कनाड़िया के थाना प्रभारी राजीव सिंह भदौरिया के मुताबिक, 32 वर्षीय सेम उर्फ समीर पुत्र अबू बकर मूलत: राजाजी नगर बेंगलुरु का रहने वाला है लेकिन पिछले करीब दस सालों से वह इंदौर के मौर्या गार्डन में रह रहा है। टीआई के मुताबिक, शक है सेम नाइजीरियन तस्करों से जुड़ा है। उसके मोबाइल की काल डिटेल भी निकाली जा रही है।

भदौरिया के मुताबिक आरोपी दिखावे के लिए फल और सुपारी का व्यवसाय करता था जबकि अब तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार  उसका प्रमुख व्यवसाय नशे का ही है। पिछले कुछ समय से वह शनिवार और रविवार वह होटल और पबों में पार्टियां आयोजित कर रहा था और वह खुद भी नशे का आदी है।

इंदौर की पार्टियों में नशा परोसने वाला समीर गोवा से एमडीएमए, कोकीन, चरस जैसी ड्रग्स खरीदकर इंदौर तक लाता था और उन्हें युवाओं को देता था।

 

First Published on: March 22, 2021 10:12 AM