इंदौरः चोरों ने दो घंटे के अंदर तीन लाख रुपये नगद व 600 ग्राम सोना किया साफ

शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के स्वामी दयानंद कॉलोनी में एक सर्राफा व्यापारी के घर ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर में रखे 600 ग्राम ज्वेलरी और तीन लाख रुपये नगद पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

indore-crime

प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर। इंदौर शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। शहर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के स्वामी दयानंद कॉलोनी में एक सर्राफा व्यापारी के घर ताला तोड़कर अज्ञात चोर घर में रखे 600 ग्राम ज्वेलरी और तीन लाख रुपये नगद पर हाथ साफ कर फरार हो गए।

राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र के स्वामी दयानंद कॉलोनी में रहने वाले सराफा व्यवसायी मोहम्मद रईस खान के घर में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़ घर में रखे 600 ग्राम सोने की ज्वेलरी और तीन लाख रुपये नगद लेकर फरार हो गए।

घटना के समय सर्राफा व्यवसायी अपनी पत्नी के रानीपुरा स्थित मायके उसको लेने गए थे। इस बीच दो घंटे के अंदर ही अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

वीडियो में देखें कैसे किया चोरों ने घर साफ – 

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित के भाई मोहम्मद सलीम के मुताबिक, बदमाशों ने इलेक्ट्रिक कटर से ताला काटा और कमरे में रखी दो अलमारियों के भी ताले तोड़ दिए।

बदमाश लाखों रुपये का सोना, चांदी और नकद चुरा ले गए। हालांकि आलमारी में रखी पिस्टल वे छोड़ गए। पीड़ित का कहना है कि वह एयर गन है। रईस ने बताया कि कुछ ग्राहकों के आभूषण भी घर पर रखे हुए थे।

First Published on: January 21, 2021 10:16 PM