खंडवाः शादी के दो दिन बाद ही रफूचक्कर हो गई नई नवेली दुल्हन

हरसूद थाना क्षेत्र के ग्राम तोरनिया में एक ठग दुल्हन ने पति को शादी के दो दिन बाद ही चूना लगा दिया। तोरनिया ग्राम निवासी 38 वर्षीय केदार पिता राधेश्याम विश्वकर्मा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बीवी शादी के महज दो दिन बाद ही घर से रफ्फूचक्कर हो गई है।

thug-dulhan

प्रतीकात्मक तस्वीर

खंडवा। हरसूद थाना क्षेत्र के ग्राम तोरनिया में एक ठग दुल्हन ने पति को शादी के दो दिन बाद ही चूना लगा दिया। तोरनिया ग्राम निवासी 38 वर्षीय केदार पिता राधेश्याम विश्वकर्मा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बीवी शादी के महज दो दिन बाद ही घर से रफ्फूचक्कर हो गई है।

शिकायत में पीड़ित केदार ने बताया कि दिसंबर के आखिरी सप्ताह में पहले मंदिर में और फिर उसके बाद कोर्ट में रजिस्टर्ड शादी की थी। इसके बाद ठगी करने वाली दुल्हन दो दिन तक ससुराल में रही।

इसके बाद दुल्हन पिता से मिलने के लिए मायके जाने का बहाना करके वहां से हरदा के सोडलपुर गई तो वापस ही नहीं लौटी। इसके बाद ही उसने थाने में आवेदन देकर दलालों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

मामला दर्ज होने के बाद हरसूद पुलिस जांच में जुट गई है। थाने में आवेदन देने के दूसरे दिन केदार को बयान के लिए बुलाया गया, जिसमें उसने अपनी आपबीती सुनाई।

प्रारंभिक जांच शुरू की गई है। युवक के बयान भी लिए हैं। ठगी करने वालों को जल्द हरसूद लाकर पूछताछ की जाएगी। – अमित कुमार कोरी, थाना प्रभारी, हरसूद

First Published on: January 8, 2021 3:03 PM