इंदौरः एनसीबी ने पकड़ा ट्रांसफार्मर में छुपा कर ले जाया जा रहा 260 किलो गांजा

ganja_smuggling_indore

भोपाल/इंदौर। नार्कोटिक्स कंटोल ब्यूरो (एनसीबी) के इंदौर ब्रांच ने मंगलवार को 260 किलोग्राम गांजा की खेप लेकर जा रहे तस्कर को पकड़ा है जो उसे उज्जैन से ट्रांसफार्मर में छुपाकर ला रहा था।

एनसीबी अधिकारी के अनुसार गांजे की यह खेप उज्जैन से होकर ओडिशा जा रही थी। मिनी ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एनसीबी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक मिनी ट्रक में गांजे की खेप जा रही है। उक्त मिनी ट्रक की जांच की गई तो इसमें ट्रांसफार्मर में 260.350 किलोग्राम गांजा मिला।

इटारसीः कॉन्स्टेबल का शव फांसी पर मिला, जांच में जुटी पुलिस-

नर्मदापुरम के इटारसी में कॉन्स्टेबल प्रमोद साहू का शव घर में फांसी पर लटका मिला। प्रमोद इटारसी थाने में पदस्थ थे और परिवार के साथ न्यास कॉलोनी में किराए से रहते थे।

एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कॉन्स्टेबल की कुछ महीने पहले ही दूसरी शादी हुई। पहली पत्नी का तलाक हो चुका है। रात में दूसरी पत्नी से झगड़े की बात सामने आ रही है। अब तक की जांच में मामला सुसाइड का लग रहा है।

सीएम शिवराज ने भोपाल में कारगिल युद्ध के शहीदों को श्रद्धांजलि दी –

कारगिल विजय दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहीद जवानों को भोपाल में शौर्य स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि हमारे वीर जवानों ने पहाड़ियों पर चढ़कर दुश्मन से युद्ध किया। इस लड़ाई में सेना ने जिस वीरता का परिचय दिया, वो दुनिया के इतिहास में अद्भुत है।

रीवा में अलग-अलग जगहों पर बिजली गिरने से 3 की मौत –

रीवा जिले में अलग-अलग जगहों पर आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। सूत्रों की मानें तो पहला हादसा गुढ़ थाना क्षेत्र के बांधी गांव में हुआ।

यहां खेत में कार्य करते समय बिजली​ गिरी जिसमें एक श्रमिक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा बैकुंठपुर इलाके के तिलखन गांव में हुआ। जहां खेत से लौट रही महिला गाज गिरने से दम तोड़ दी है।

इसी तरह बैकुंठपुर क्षेत्र के बगढा गांव में तीसरी दुर्घटना हुई। वहां मवेशी चराने गया बुर्जूग बिजली की चपेट में आ गया है। तीनों ही मामलों में संबंधित पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश संजय गांधी अस्पताल भेजवा दी है।

एसजीएमएच में पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम किया जाएगा। इसके बाद मंगलवार की दोपहर पीएम उपरांत शव परिजनों को दिया जाएगा।

First Published on: July 26, 2022 4:07 PM